31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

चंदौसी में अबतक 8 लोगों की मौत कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत गिरने से

उत्तर प्रदेश के चंदौसी में कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं 11 लोगों को बचाया गया है. इस मामले में मालिक और 2 नामजद लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ कर ली गई है. संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि हमने 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. यहां के मालिक, 2 नामजद लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ की गई है. मुख्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. मलबा हटने के बाद ही इस बिल्डिंग के गिरने का असल कारण बता पाएंगे.

वहीं इससे पहले ज़िलाधिकारी मनीष बंसल ने बताया था कि अब तक हमने 11 लोगों को बचाया है और 5 लोगों की मृत्यु हुई है. NDRF अपने खोजी कुत्तों की मदद से फंसे लोगों को ढूंढ रहे हैं. हमने सुबह के लिए अपने बल को बढ़ाया है. NDRF और SDRF की दूसरी टीमें भी सुबह तक आएंगी. हमारी कोशिश इसको जल्द से जल्द खत्म करने का है.

चंदौसी इलाके के इस्लाम नगर मार्ग पर स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत बृहस्पतिवार को गिर गई थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने ट्वीट कर इस घटना पर कहा था कि, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद सम्भल के चंदौसी में कोल्ड स्टोर में हुई दुर्घटना के दृष्टिगत जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीम को मौके पर जाकर तत्काल राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं.”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here