24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

जुमलेबाज मंत्री का हैरतंगेज बयान, देश में आक्सीजन की कोई कमी नहीं, आक्सीजन की वजह से जा रही जानों से मचा कोहराम

पहले भी फरवरी में कोरोना हो जायेगा खत्म, जैसी कर चुके हैं जुमले बाजी !!

जुमलेबाज मंत्री का हैरतंगेज बयान, भारत में आक्सीजन की कोई कमी न होने पर आधारित स्वास्थ्यमंत्री के बयान पर पी चिदंबरम ने नाराज़ होते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जुमलेबाज मंत्री का हैरतंगेज बयान

भारत के पूर्व वित्तमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के उस बयान की आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में ऑक्सीजन या वैक्सीन की कोई कमी नहीं है।

इस बयान पर चिदंबरम ने कहा कि मुझे डॉ. हर्षवर्धन के बयान से हैरानी हो रही है। वे कह रहे हैं कि देश में ऑक्सीजन, वैक्सीन या रेमडेसिविर की कोई कमी नहीं है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चिदंबरम ने पूछा कि अगर ऐसा सही है तो क्या टीवी पर झूठे वीडियो दिखाए जा रहे हैं? क्या अखबारों की खबरें गलत हैं? क्या सभी डॉक्टर झूठ बोल रहे हैं? क्या परिवार के सभी सदस्य ग़लत बयान दे रहे हैं? क्या सभी विजुअल और फोटो नकली हैं?

चिदंबरम ने कहा कि जो सरकार यह मान रही है कि भारत के लोग मूर्ख हैं, लोगों को ऐसी सरकार के खिलाफ विद्रोह कर देना चाहिए जो यह मान रही है कि भारत के सभी लोग मूर्ख हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

याद रहे कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। बुधवार को भारत में कोविड-19 वायरस के 3 लाख 80 हज़ार नए मामले सामने आए थे जो इस देश में अबतक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इसी के साथ बीते 24 घंटों के दौरान भारत में कोरोना वायरस से 3596 लोगों की मौत हुई है।  इसी के साथ भारत में सक्रिय मामलों की संख्या 30 लाख पहुंच गई है जो बेहद चिंताजनक है। पिछले साल वायरस का प्रकोप शुरू होने के बाद पहली बार सक्रिय मरीजों का आकड़ा 30 लाख पर पहुंचा है।

उल्लेखनीय है कि भारत में आक्सीजन की कमी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है।  हर ओर से आक्सीजन की आपूर्ति की मांग की जा रही है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here