28.9 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जोश ‘वर्ल्ड फेमस’ ने लखनऊ में सनी लियोनी के साथ दी दस्तक

  • 15 दिनों का मेगा टैलेंट हंट का ग्रैंड फाइनल 31 मार्च 2021 को
  • सेलीब्रेटी मेंटॉर्स रघु राम-राजीव और संतोष शुक्ला फाइनल में आ रहे हैं सनी के साथ

लखनऊ: भारत की सर्वाधिक तेजी से बढ़ रही और मोस्ट-एंगेज्ड शॉर्ट वीडियो ऍप जोश ने अपनी पहली ओरिजिनल आईपी – वर्ल्ड फेमस, जो कि मैगा टेलेंट हंट है, पिछले सप्ताह लखनऊ में शुरू किया। ग्रैंड फाइनल #joshworldfamous के लिए अब सिर्फ एक सप्ताह बाकी है और इसे पहले ही हफ्ते में 16.8 हजार वीडियो प्रविष्टियां मिल चुकी हैं। रजिस्ट्रेशन 30 मार्च, 2021 तक जारी रहेगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

31 मार्च, 2021 को आयोजित होने वाले ग्रैंड फाइनल में लखनऊ के परफॉमर्स, एंटरटेनर्स और कलाकार शामिल होंगे। इस एक दिवसीय आयोजन में डांस और म्यूज़िक के अलावा रैंप वॉक तथा स्टंट प्रस्तुतियों को देखा जा सकता है। शहर के प्रतिभाशाली युवाओं की पहचान करने, उन्हें पुरस्कृत करने के अलावा उनका मार्गदर्शन करने के मकसद से जोश इस मौके पर खासतौर से सनी लियोनी तथा संतोष शुक्ला के अलावा रिएलिटी टीवी क्रिएटर रघु राम-राजीव को ला रहे हैं जो जोश के लिए भविष्य में शॉर्ट वीडियो तैयार करने वाले नए सितारों की पहचान करेंगे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पिछले सप्ताह, लखनऊ के हाट्स्पॉट्स जैसे कि माल्स, कॉलेजों तथा अन्यl प्रमुख जगहों पर वर्ल्ड् फेमस एक्टीवेशंस किए गए। इस कड़ी में अगला आयोजन 28 मार्च, 2021 को हज़रतगंज स्थित सहारागंज मॉल में मनोरंजन से भरपूर स्पेडशल ईवनिंग्स की तैयारी की गई है। लखनऊवासी इस मौके पर एक फन फ्लैश मॉब से जुड़ सकते हैं और शहर की उभरती युवा प्रतिभाओं को भी नज़दीक से देख सकते हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भारत के अनूठे क्रिएटर्स बनने का सपना देखने वाले युवा सितारे इस कैम्पेन में भाग ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने वाले वीडियो बनाकर जोश ऍप पर हैशटैग #joshworldfamous के साथ अपलोड करने होंगे। टैलेंट हंट के लिए रजिस्‍टर करने तथा वीडियो जमा कराने की अंतिम तारीख 30 मार्च, 2021 है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here