34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

टीएमसी-भाजपा समर्थकों में झड़प सहकारी समिति के चुनाव के दौरान, एक-दूसरे को घेरा सुवेंदु-TMC ने

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में सहकारी समिति के चुनाव के दौरान शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। झड़प  नंदीग्राम में भेकुटिया कृषि सहकारी समिति के शासी निकाय के लिए चुनाव के दौरान हुई। जानकारी के मुताबिक, सभी 12 सीट पर टीएमसी समर्थित उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की। भाजपा ने आरोप लगाया कि चुनाव के लिए बनाए गए उसके शिविर कार्यालय में चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद तोड़फोड़ की गई।

इस बीच विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव में सत्तारूढ़ टीएमसी की हार होगी। भाजपा राज्य में वोट लूट मशीनरी का मुकाबला करेगी। अधिकारी ने  आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल ने अवैध रूप से स्कूलों में हजारों शिक्षकों और ग्रुप डी कर्मचारियों को नियुक्त करके सभी रिकॉर्डों को पार कर लिया।

इस पर टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। टीएमसी के राज्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा नेता की कोई विश्वसनीयता नहीं है। वह दो साल पहले तक भाजपा की आलोचना कर रहे थे और खुद को सीबीआई से बचाने के लिए भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here