28 C
Mumbai
Friday, October 22, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ट्रम्प को मौके की तलास, बोले वक्त आने तो दो, देखो फिर क्या करता हूं मैं

वाशिंगटन : ट्रम्प को मौके की तलास है, जो बाइडन के सत्ता संभालने के दो दिनों के बाद अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प ने कहा है कि वक्त आने तो दो, देखो फिर क्या करता हूं। हालांकि ट्रम्प को मौके की तलास है ट्रम्प ने अपने आगामी कार्यक्रम के बारे में कुछ भी नहीं बताया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें एवं फॉलो भी अवश्य करें

ट्रम्प को मौके की तलास

फ़्लोरिडा के पाम बीच तट पर स्थित “मार-ए लागो” एस्टेट में जीवन गुज़ार रहे हैं। ट्रम्प ने शनिवार को “वाशिग्टन एक्ज़ामिनर” के पत्रकार को दिये इंटरव्यू में कहा कि मैं अवश्य ही कुछ करूंगा लेकिन मौक़े की प्रतीक्षा है। अभी उसका समय नहीं हुआ है, ट्रम्प को मौके की तलास है उनकी बातों से तो ऐसा ही कुछ लगता है कि वो आने वाले समय में सायद कुछ न कुछ तो अवश्य करेंगे।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

वाइट हाउस से निकलने के बाद ट्रम्प आगे क्या करने वाले हैं यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन उनके समर्थकों ने जो कुछ किया उससे पूरी दुनिया अवगत हो चुकी है। 6 जनवरी को ट्रम्प के समर्थकों ने अमरीका की राजधानी में कांग्रेस की इमारत में उनके उकसावे पर जो कुछ भी किया उसके कारण ट्रम्प के विरुद्ध महाभियोग की तैयारी चल रही है। अमरीकी कांग्रेस 13 जनवरी को ट्रम्प के विरुद्ध महाभियोग चलाए जाने की अनुमति दे चुकी है।अमरीकी कांग्रेस के इस प्रस्ताव से ट्रम्प, अमरीका के एसे पहले राष्ट्रपति बन जाएंगे जिनपर वाइट हाउस में रहने के दौरान दो बार महाभियोग चलाया गया।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

फिलहाल इस समय 74 वर्षीय डोनाल्ड ट्रम्प, फ़्लोरिडा में 20 एकड़ में फैले 16 करोड़ डाॅलर के एक विला में आराम फ़रमा रहे हैं। राष्ट्रपति पद से हटने के बाद ट्रम्प को सरकार की ओर से सुरक्षा और यातायात के लिए हर साल 10 लाख डाॅलर मिलेंगे। इासके अतिरिक्त उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प को भी 5 लाख डाॅलर सालाना मिला करेंगे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here