30 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दिल्ली में ‘तिरंगा यात्रा’ सुरक्षा तैनाती अभ्यास के दौरान निकालना पड़ा महंगा, भाजपा नेता समेत 6 पर हुई FIR दर्ज

राजधानी दिल्ली में 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) निकालना भाजपा नेता को महंगा पड़ गया। दिल्ली पुलिस ने भाजपा नेता कुलजीत सिंह चहल (Kuljeet Singh Chahal) और दिल्ली जिमखाना क्लब के निदेशक समेत छह लोगों पर बिना अनुमति तिरंगा यात्रा निकालने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि उन्होंने बिना किसी अनुमति के उस समय यात्रा निकाली, जब वीआईपी आवागमन के दौरान बलों की तैनाती संबंधी अभ्यास चल रहा था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अधिकारियों ने बताया कि तुगलक रोड पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 186 (लोक सेवक को सार्वजनिक कार्यों के निर्वहन में बाधा डालना) और 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव चहल ने कहा कि यात्रा के संबंध में दर्ज किसी भी मामले के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि, इन दिनों भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर देशभर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। बीते कुछ दिनों में राजनेताओं और सामाजिक संगठनों द्वारा इस तरह की तिरंगा यात्राएं निकाली गई हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here