32 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नए अनलिमिटेड नाईट डेटा पैक ‘वी छोटा हीरो’ VI ने लॉन्च किए

आज की डिजिटल दुनिया में मोबाइल इंटरनेट रोज़ाना के हर काम के लिए ज़रूरी हो गया है फिर चाहे आपको काम करना हो या एंटरटेनमेन्ट का लुत्फ़ उठाना हो। काम के हाइब्रिड तरीकों, कंटेंट के लगातार उपयोग, सोशल चैट और सर्फिंग, इमर्सिव गेमिंग- इन सब के बीच प्रीपेड उपभोक्ताओं को अक्सर यही चिंता सताती रहती है कि उनका डेटा कोटा कहीं खत्म न हो जाए। समाज के निम्नतम वर्ग के यूज़र अक्सर अपनी बुनियादी ज़रूरतों के लिए भी डेटा एक्सेस के लिए जूझ रहे होते हैं।

डेटा की इन्हीं ज़रूरतों को पूरा करने और समाज के सभी वर्गों के लिए डेटा एक्सेस को एक समान बनाने के प्रयास में अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने दो नए अनलिमिटेड नाईट डेटा पैक्स ‘वी छोटा हीरो पैक्स’ के लॉन्च के साथ अपने ‘हीरो’ प्रोपोज़िशन का विस्तार किया है।

ये पैक प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिनके द्वारा वे मध्यरात्रि से सुबह 6 बजे तक रात भर बिंज कर सकते हैं। वे मात्र रु 17 में एक दिन के लिए और रु 57 में 7 दिनों के लिए नाईट बिंज का लाभ उठा सकते हैं। इस अनूठी पहल के माध्यम से वी समाज के निम्नतम वर्ग को अनलिमिटेड डेटा एक्सेस की उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान कर प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए पसंदीदा दूरसंचार सेवा प्रदाता बनना चाहता है।

ये पैक खासतौर पर कॉलेज/ हॉस्टल के छात्रों और उन युवाओं के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिन्होंने अभी-अभी नौकरी शुरू की है और जिनके पास ब्रॉडबैण्ड सेवाएं नहीं है, किंतु उन्हीं रात में मुवीज़ देखने, वीडियो स्ट्रीमिंग, म्युज़िक सुनने, गेम्स खेलने, सर्फिंग, चैटिंग, काम और पढ़ाई के लिए हाई स्पीड डेटा की ज़रूरत होती है। वी के उपभोक्ता इन पैक्स का उपयोग वी मुवीज़ एण्ड टीवी पर वी गेम्स खेलने, नई मुवीज़ और वीडियोज़ का आनंद उठाने के लिए भी कर सकते हैं या वी ऐप पर वी म्युज़िक पर अपने पसंदीदा संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

वी भारतीयों की ज़रूरतों को पूरा कर उनके आज और आने वाले कल को बेहतर बनाने और उन्हें असीम संभावनाएं उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है। वी की यह पेशकश इसे यूज़र्स के लिए पसंदीदा प्रीपेड सेवा प्रदाता के रूप में स्थापित करेगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here