29 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

‘सिकंदर RX 50 DLX’ नया ट्रेक्टर सोनालिका ने किया पेश, जानें इसकी खूबी…

सोनालीका ट्रैक्टर्स ने नवाबों के शहर ‘लखनऊ’ में आज अपना नया ‘सिकंदर RX 50 DLX’ ट्रैक्टर लॉन्च किया। 10 डीलक्स सुविधाओं से लैस, सोनालीका सिकंदर RX 50 DLX को 12F+3R मल्टी स्पीड ट्रांसमिशन के साथ तैयार किया गया है जो किसानों को बिना किसी कठिनाई का सामना किए विविध परिस्थितियों में विभिन्न प्रकार के उपकरणों का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आयोजन के दौरान, कंपनी ने अपने अत्यधिक प्रशंसित ‘सोनालीका टाइगर DI 55′ मॉडल भी प्रदर्शित किया, जिसे ‘यूरोप में डिज़ाइन’ किया गया है और भारतीय कृषि आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सोनालीका सिकंदर RX 50 DLX में 10 डीलक्स विशेषताएं हैं जो इसे अन्य ट्रैक्टरों से बेहतर बनाती हैं। LED DRL हेडलाइट्स और LED टेल लैम्प्स के साथ-साथ इसमें डीलक्स सीट और एर्गो स्टीयरिंग है, जिससे किसान अब थकान मुक्त हो कर लंबे समय तक काम कर सकते हैं। उत्तम स्टाइलिंग और मैटेलिक पेंट सिकंदर RX 50 DLX ट्रैक्टर को एक आक्रामक रुख देते हैं और दैनिक खेती और व्यावसायिक जरूरतों के लिए इसे एक संतुलित ट्रैक्टर बनाते हैं।

लॉन्च के मौके पर विवेक गोयल, प्रेसिडेंट एंड चीफ – सेल्स एंड मार्केटिंग, सोनालीका ट्रैक्टर्स, ने कहा, “उत्तर प्रदेश हमेशा सोनालीका के लिए एक प्रमुख बाज़ार रहा है और हम राज्य में अपने नए उन्नत तकनीक से लैस ट्रैक्टरों को लॉन्च करने के लिए प्रतिबद्ध हैं । यूपी के बढ़ते बाजार को ध्यान में रखते हुए, सोनालीका लखनऊ शहर में हमारे नवीनतम ट्रैक्टर – सोनालीका सिकंदर RX 50 DLX को लॉन्च कर रहे हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए, पुष्पेंद्र सिंह, बिज़नेस यूनिट हेड और वाइस प्रेसिडेंट, सोनालीका ट्रैक्टर्स, ने कहा, “उच्च तकनीकी विशेषताओं वाले ट्रैक्टरों की मांग लगातार बढ़ रही है और हमें यूपी में टाइगर और सिकंदर श्रृंखला के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। यूपी में FY’23 के पिछले दो महीनों में हम 60% से अधिक की वृद्धि दर्ज की है जो वास्तव में हमारे लिए प्रेरणादायक है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

संदीप कथूरिया और सौरभ गुप्ता, ज़ोनल हेड्स- सेल्स एंड मार्केटिंग, सोनालीका ट्रैक्टर्स, ने कहा, “सोनालीका का मुख्य फोकस लगातार सर्वश्रेष्ठ ट्रैक्टरों की पेशकश करना है जो हर किसान की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बेहतरीन तकनीकों से लैस हैं। नए मॉडलों का समय पर लॉन्च, आदर्श उत्पाद मिश्रण, विकास योजनाओं के अनुसार लचीला उत्पादन क्षमता सोनालीका की सफलता का आधार है।“

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here