24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन किया धमाका

चार साल बाद बड़ी स्क्रीन पर एंट्री करने से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म पठान नए-नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है. शाहरुख खान की नई फिल्म पठान की ऑनलाइन बुकिंग आज से शुरु हो गई है. फिल्म पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है. रिपोर्टस के अनुसार फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं.

इंडियन बॉक्स ऑफिस के ट्वीट से मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान की पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में 9 करोड़ की कमाई कर ली है, जो कि बॉलीवुड फिल्मों में सबसे तेज है जबकि फिल्म ने मल्टीप्लेक्स चेन्स में 117 हजार टिकट बेच कर नहा रिकॉर्ड कायम किया है.

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं. जबकि इसे “बीओ सुनामी लोडिंग” कहते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि PVR ने 51,000 टिकट बेचे हैं, जबकि INOX ने 38,500 टिकट बेचे हैं और Cinepolis ने 27,500 टिकट बेचे हैं. फिल्म समीक्षक के मुताबिक यह आंकड़े पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले के हैं.

फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी. किंग खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि एक्टर आशुतोष राणा भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे. फिल्म में भगवा बिकनी के विवाद ने पठान को ज़बरदस्त पब्लिसिटी दे दी.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here