28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

पड़ोसी राहुल गिरफ्तार, एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में, लगा है उकसाने का आरोप

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar ) सुसाइड मालमे में मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस केस में राहुल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। पुलिस ने राहुल नवलानी को इंदौर से गिरफ्तार किया है। बता दें 29 साल की टीवी एक्ट्रेस वैशाली ने रविवार को इंदौर शहर स्थित अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में दो लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया। ये आरोपी वैशाली के पड़ोसी दंपति राहुल नवलानी और पत्नी दिशा हैं। राहुल नवलानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए पड़ोसी राहुल गिरफ्तार 
पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी ने  वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में राहुल नवलानी की गिरफ्तारी को कंफर्म किया है। पेशे से बिजनेसमैन राहुल को इंदौर से ही गिरफ्तार किया गया है। बता दें वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले  में पुलिस को वैशाली का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर बताया है कि वैशाली गहरे तनाव में थीं और उनका पड़ोसी राहुल नवलानी उन्हें परेशान कर रहा था। राहुल एक बिजनेस मैन है। वैशाली के आत्महत्या के बाद से ही राहुल फरार चल रहा था। पुलिस ने राहुल की गिरफ्तारी के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ था और इस आरोपी की जानकारी देने वाले पर पांच हजार का इनाम भी रखा था। 

विदेश भागने की फिराक में था राहुल 
खबरों की मानें तो वैशाली के सुसाइड के बाद राहुल और उनकी पत्नी विदेश भागने की फिराक में थे। वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी कि राहुल वैशाली को धमकाता था और वैशाली की तस्वीरें वायरल करने की धमकी भी देते थे।  नीरज ने राहुल पर वैशाली की पहली सगाई तोड़ने का आरोप भी लगाया। यही नहीं इस बात का भी खुलासा हुआ कि राहुल वैशाली के मंगेतर को वैशाली से शादी ना करने के मैसेज भेजा करता था। 

वैशाली ने सुसाइड नोट में क्या लिखा 
वैशाली ने सुसाइड नोट में लिखा- I quit maa। आई लव यू पापा मां। अगर मैं बुरी बेटी बन गई तो मुझे माफ कर देना। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा जरूर दिलवाना। मुझे ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने। वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ कर दे। 

राहुल के पास थे फोटोज
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, वैशाली के सुसाइड नोट में लिखा है, राहुल ने दोस्ती का फायदा उठाकर धोखे से उसके फोटोज ले लिए थे। ये फोटो उसने पिछले मंगेतर को भेज दिए थे जिस वजह से उनकी सगाई टूट गई थी। वह अभी भी वैशाली को टॉर्चर और ब्लैकमेल कर रहा था। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here