29 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

पत्नी को बच्चों के ही सामने दिया मार, बाद में पेट्रोल छिड़क कर खुद को लगाई आग

जावा मुंडा ने अपनी ही पत्नी बिरसो देवी को धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जावा मुंडा ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। बच्चों द्वारा आसपास के लोगों को घटना की जानकारी देने के बाद लोगों ने कपड़े में लगी आग बुझायी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पत्नी को बच्चों के ही सामने दिया मार

आग से जावा मुंडा बुरी तरह झुलस गया है। 
घटना जिले के घाघरा थाना क्षेत्रांतर्गत टांगर सिकवार सेमरटोली गांव में सोमवार की सुबह करीब पांच बजे की है।  मृतक की बड़ी पुत्री बसंती कुमारी ने बताया कि वह गांव में ही एक शादी कार्यक्रम में गयी थी। रविवार की रात में वह शादी घर में ही रूकी रही। सुबह करीब 5 बजे आकर घर खुलवाया । दरवाजा तो नहीं खुला पर घर के अंदर से  दो अन्य बहनों की रोने की आवाज आ रही थी। वह छप्पर के ऊपर चढ़ गई और  देखा कि उसकी मां की गला काटकर हत्या कर दी गई है। जबकि उसके पिता खुद को आग लगा रहे हैं ।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

किसी तरह अगल-बगल के परिजनों को बुलाकर पहले अपने पिता के शरीर में लगी आग को बुझाया। घटना के वक्त मृतक की सात साल की पुत्री मंतोरनी और एक दूधमूंही बच्ची शांति मां के बगल में सोई हुई थी इनके सामने ही उसके पिता ने बिरसो देवी के गर्दन पर तेज धारधार हथियार से वार कर हत्या कर दी । ग्रामीणों ने बताया कि महिला के सात बच्चें हैं । दो पुत्र बाहर इंट भट्टे में काम करने गए है।  जबकि  पांच संतान घर पर ही रहते हैं। ग्रामीणों के अनुसार जावा मुंडा मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

घटना की सूचना मिलने के बाद घाघरा पुलिस घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने बुरी तरह झुलसे जावा मुंडा को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया गया। थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है । छानबीन जारी है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here