23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पाकिस्तान की धाकड़ महिला बल्लेबाज़ आयशा नसीम ने इस्लाम के लिए क्रिकेट छोड़ा

पाकिस्तान महिला टीम की पावर-हिटर आयशा नसीम ने क्रिकेट छोड़कर इस्लाम के अनुसार अपना जीवन जीने का फैसला किया है। चार महिला वनडे और 30 महिला टी20ई में पाकिस्तान महिला टीम का प्रतिनिधित्व करने वाली आयशा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। खास बात यह है कि आयशा की उम्र महज 18 साल है।

पाकिस्तान के मीडिया के मुताबिक, पीसीबी प्रबंधन ने क्रिकेटर से अपने फैसले पर दोबारा विचार करने को कहा है। दाएं हाथ की इस बल्लेबाज ने अपनी पॉवर-हिटिंग स्किल के कारण सुर्खियां बटोरी थीं। कुल मिलाकर, उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में अब तक 402 रन बनाए हैं। इसमें वनडे के चार मैचों में 33 और टी-20 के 30 मैचों में 369 रन शामिल हैं। हाल ही उन्होंने भारत के खिलाफ केपटाउन में 25 गेंदों में 2 चौके-2 छक्के ठोक 172 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 43 रन जड़े थे।

आयशा नसीम ने अपने छोटे से करियर में दिग्गज क्रिकेटरों को दंग किया है। हाल ही दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 के दौरान शानदार कैमियो के बाद आयशा की प्रशंसा की थी। अकरम ने बुधवार को ट्विटर पर आयशा के पारी के पहले छक्के का वीडियो शेयर करते हुए कहा, “अब यह कुछ गंभीर प्रतिभा है।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here