32 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पायलट की गेहलोत के बाद सोनिया से मुलाक़ात

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। कांग्रेस को मजबूत करने के लिए सक्रिय रहने के इच्छुक कांग्रेस नेता सचिन के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह राज्य में पार्टी को मजबूत करने में सक्रिय भूमिका निभाना चाहते हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन ने दोहराया कि वह किसी भी भूमिका को लेने के लिए तैयार हैं। यह बैठक उन खबरों के बीच हुई, जिसमें पायलट ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त की थी और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में चुनावी रणनीतियों पर चर्चा करना चाहते थे।

सोनिया गांधी के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए पायलट ने कहा कि राजस्थान एक ऐसा राज्य है, जहां हर पांच साल में सरकार बदलती है और मुझे लगता है कि अगर हम सही चीजें करते हैं जैसे हमने करना शुरू कर दिया है, तो हमें उस दिशा में आगे बढ़ने की जरूरत है। ताकि राजस्थान का अगला चुनाव कांग्रेस जीत सके। आम चुनाव होने के तुरंत बाद यह महत्वपूर्ण है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पायलट की सोनिया गांधी से मुलाकात ऐसे समय पर हुई जब एक दिन पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की थी। गहलोत और पायलट राजस्थान में कांग्रेस के दो विपरीत ध्रुव के तौर पर देखे जाते हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पायलट ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘संगठन के दृष्टिकोण, जो काम करना है, पर चर्चा की है। भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियां सबके सामने हैं, ऐसे में आम जन की आवाज बनने पर चर्चा की है। संगठन के चुनाव चल रहे हैं, उस पर भी बातचीत हुई है। पार्टी को मजबूत करने के लिए चर्चा पर हुई।’’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here