28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

पीएम मोदी को बताया भगवान् राम असम के मुख्यमंत्री ने

एमसीडी चुनाव में प्रचार करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा ने कहा कि हमारे देश को आफताब की नहीं बल्कि भगवान राम जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है। हिमंता विस्वा सरमा ने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है ताकि आफताब जैसे हत्यारों को फासी देन में कोई कानूनी अड़चन सामने न आये।

रोड शो में असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें ऐसे लव जिहाद के खिलाफ ही समान नागरिक संहिता और अन्य कानून लाने आवश्यकता है। देश को आज ऐसा कानून चाहिए, जिसमें आफताब जैसे हत्यारों को फांसी दी जा सके। हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि ये ऐसे लोग हैं, जिनके नेता जेल में लेटकर मालिश करते हैं, सारी दुनिया ने आम आदमी पार्टी के नेताओं का भ्रष्टाचार देख लिया है लेकिन उसके बाद भी वो दिल्ली की सड़कों पर उतर कर वोट मांग रहे हैं।

इसके पहले बीते शनिवार को गुजरात विधानसभा के चुनावी प्रचार में सीएम सरमा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि गुजरात के लोगों ने भारत के लोगों पर बहुत बड़ा उपकार किया है कि उन्होंने मोदी जी को राष्ट्र स्तर पर भेजा है। 2022 के गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत का मतलब मोदी जी 2024 में फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here