29 C
Mumbai
Friday, March 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रदर्शन उद्धव गुट के कार्यकर्ताओं का पार्टी ऑफिस गिराने के खिलाफ, पालघर में हादसे में चार की हुई मौत

शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय को गिराए जाने के विरोध में मंगलवार को बांद्रा में महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (MHADA) के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने कई प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ता पश्चिमी मुंबई में पार्टी एमएलसी अनिल परब के कार्यालय को गिराए जाने का विरोध कर रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि उद्धव ठाकरे खेमे के पूर्व मंत्री परब भी एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ उनके कार्यकर्ताओं की नारेबाजी के बीच घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी  महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी कार्यालय के बाहर तैनात किए थे। 

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने सोमवार को दावा किया था कि बांद्रा में परब के ‘अवैध’ ऑफिस को तोड़ दिया गया है। सूत्रों ने कहा कि परब बांद्रा पूर्व में MHADA कॉलोनी में एक हाउसिंग सोसाइटी के परिसर में ऑफिस चला रहे थे। जिसे सोसाइटी द्वारा हाल ही में समाज गिरा दिया गया था।

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर कार-बस की टक्कर में चार की मौत
वहीं, महाराष्ट्र के पालघर जिले में मंगलवार को मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर एक कार की बस से टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। कासा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हाईवे पर महालक्ष्मी पुल के पास मंगलवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे यह दुर्घटना हुई, जिसमें लग्जरी बस में यात्रा कर रहे दो लोग घायल भी हुए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार में सवार चार लोग गुजरात से मुंबई आ रहे थे। पालघर मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर इनकी कार अनियंत्रित होकर दूसरे लेन पर चली गई और विपरीत दिशा से आ रही लग्जरी बस से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक महिला समेत चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि मृतक सूरत के बारडोली के रहने वाले थे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here