28 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

प्रियंका का यूपी चुनाव को लेकर एलान, उतारेगी 40 प्रतिशत महिला उम्मीदवार

उन्‍होंने कहा कि महिला सशक्‍तीकरण के लिए यह फैसला लिया गया है. यह निर्णय उन महिलाओं के लिए है जो बदलाव चाहती हैं और चाहती हैं कि प्रदेश आगे बढ़े.लखनऊ में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि बदलाव चाहते हैं तो इंतजार मत करिए . उन्‍होंने कहा कि पार्टी इस बार चुनावों में अच्‍छा प्रदर्शन करेगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रियंका गांधी ने कहा कि इसके लिए हमने आवेदन पत्र मांगे हुए हैं. अगले महीने की 15 तारीख तक आवेदन खुला रहेगा. प्रियंका ने कहा कि मेरा बस चलता तो मैं 50 प्रतिशत टिकट दे देती. यूपी में आरक्षण बढ़ेगा तो देश भी बढ़ेगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि 40 फीसदी टिकट का फैसला उन्नाव की उस लड़की के लिए यह निर्णय है जिसको जलाया गया मारा गया. यह निर्णय हाथरस की उस लड़की के लिए है जिसे न्याय नहीं मिला. लखीमपुर में एक लड़की मिली उसने बोला प्रधानमंत्री बनना चाहती उसके लिए है ये निर्णय. यह निर्णय सोनभद्र में उस महिला के लिए है जिसका नाम किस्मत है, जिसने अपने लोगों के लिए आवाज उठाई. यह यूपी की हर एक महिला के लिए है जो यूपी को आगे बढ़ाना चाहती है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सरकार को घेरते हुए प्रियंका ने कहा कि आज सत्ता के नाम पर ये है कि आप खुलेआम पब्लिक को कुचल सकते हैं. आज नफरत का बोलबाला है. महिलाएं इसे बदल सकती हैं. राजनीति में आप मुझसे कंधा से कंधा मिलाओ. मैं मीडिया की लड़किया को देखती हूं, जब सीतापुर में मुझे महिला पुलिसकर्मियों ने घेर लिया और मुझे सीतापुर के PAC में ले गए तो ये निर्णय उनके लिए भी है. देश को धर्म की राजनीति से निकलना है और आगे ले जाना है. महिलाओं को खुद ये काम करना पड़ेगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here