24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

प्रियंका गाँधी: नहीं खरीद सके मेरे भाई को मोदी सरकार, अडानी-अम्बानी

पिछले साल सितंबर में शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब राजनीतिक रूप से सबसे महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश में दाखिल हो चुकी है. दिल्ली की सीमा से जब राहुल गांधी यूपी में दाखिल हुए तो उनकी इस यात्रा में उनकी बहन प्रियंका गांधी भी उनके साथ जुड़ीं. इस मौके पर प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के साथ मंच भी साझा किया. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, “राहुल गांधी की छवि को खराब करने के लिए सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए, लेकिन ये सच्चाई से पीछे नहीं हटे। अडानी जी और अंबानी जी ने देश के सारे नेताओं को खरीद लिया, लेकिन मेरे भाई को नहीं खरीद पाए और ना कभी खरीद पाएंगे।”

प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल गांधी की छवि को खराब करने के लिए सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए, लेकिन ये सच्चाई से पीछे नहीं हटे। अडानी जी और अंबानी जी ने देश के सारे नेताओं को खरीद लिया, लेकिन मेरे भाई को नहीं खरीद पाए और ना कभी खरीद पाएंगे।

गाजियाबाद में प्रियंका गांधी ने मंच पर खड़े होकर कहा, मेरे बड़े भाई इधर देखो, सबसे ज्यादा गर्व तुम पर है क्योंकि सत्ता का पूरा जोर लगाया गया. इनकी छवि को खराब करने के लिए सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए, लेकिन ये सच्चाई से पीछे नहीं हटे. इन पर एजेंसियां लगाईं गईं, ये डरे नहीं. योद्धा हैं, योद्धा हैं. प्रियंका ने राहुल की सुरक्षा पर कहा कि कई लोगों मुझे कहा कि इस कड़ाके की ठण्ड में राहुल गाँधी सिर्फ एक टी शर्ट पहनकर चल रहे हैं, अभी यात्रा पंजाब और कश्मीर जाएगी तो क्या आपको डर नहीं लगता, प्रियंका ने कहा कि मेरा जवाब यह है कि राहुल सत्य का कवच पहनकर चल रहे हैं, भगवान् इनकी सुरक्षा करेगा।

भारत जोड़ो यात्रा 9 दिनों के विश्राम के बाद दिल्ली में करीब 10 बजे दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास जमुना बाजार से रवाना हुई और दोपहर को उत्तर प्रदेश के लोनी (गाजियाबाद) पहुंची। उत्तर प्रदेश पहुंचने पर कांग्रेस महासचिव और पार्टी के उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी भी इस यात्रा में शामिल हुईं और राहुल गांधी और अन्य नेताओं का स्वागत किया. दिल्ली प्रदेश के नेताओं ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं को यात्रा का ध्वज सौंपा. भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 24 दिसंबर को दिल्ली पहुंची थी. वेणुगोपाल के अनुसार, 20 जनवरी को यह यात्रा जम्मू-कश्मीर में प्रवेश करेगी. 30 जनवरी को श्रीनगर में राहुल गांधी तिरंगा फहराएंगे और वहीं इस यात्रा का समापन होगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here