30 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

बंगाल और असम में थमा दूसरे दौर का चुनाव प्रचार, दांव पर ममता की साख ?

नयी दिल्ली: पश्चिम बंगाल और असम में दूसरे चरण में विधानसभा सीटों पर मंगलवार शाम चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। इसी चरण में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के चुनावी किस्मत का फैसला होना है ।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

तृणमूल कांग्रेस की साख दांव पर
पश्चिम बंगाल में 30 और असम में 39 विधानसभा क्षेत्रों में एक अप्रैल को मतदान होना है। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की साख दांव पर है तो असम में भारतीय जनता पार्टी के सामने अपनी प्रतिष्ठा बचाए रखने की चुनौती है। पश्चिम बंगाल की 30 विधानसभा सीटों पर 171 प्रत्याशी चुनावी किस्मत आजमा रहे हैं जबकि असम की 39 सीटों पर 345 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

नेता, अभिनेता सब मैदान में
इस चरण में पश्चिम बंगाल में चार जिलों की 30 सीटों पर 19 महिलाओं समेत 171 उम्‍मीदवार हैं। पूर्वी और पश्चिमी मेदिनीपुर की नौ-नौ सीटों, बांकुरा की आठ सीटों और दक्षिण 24 परगना की चार सीटों पर एक अप्रैल को मतदान होगा। चुनाव के दूसरे चरण में अनेक राजनेताओं से लेकर फिल्‍म अभिनेताओं और पूर्व मंत्रियों से लेकर पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों तथा पूर्व अधिकारी अपना चुनावी भाग्‍य आजमा रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नंदीग्राम में संग्राम
सभी राजनीतिक दल और उम्‍मीदवार मतदाताओं को रिझाने के हर तरह से प्रयास कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के दिग्‍गज प्रचारक और गृह मंत्री अमित शाह ने आज नंदीग्राम में रोड शो किया। बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवती ने भी रोड शो किया, जहां नंदीग्राम से तृणमूल की ममता बनर्जी और भाजपा नेता शुभेन्‍दु अधिकारी उम्‍मीदवार हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here