30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बहराईच में गई मटर तोड़ने गये बच्चे की जान, सगी बहन की भी हालत अत्यन्त गंभीर

  • खेत मे दौड़ाये गये बिजली करन्ट की चपेट मे आने से हुआ हादसा
  • परिजनो मे मचा कोहराम, पुलिस ने शव भेजा अन्त्य परीक्षण हेतु

बहराईच: थाना रामगांव क्षेत्र अन्तर्गत ग्र्राम मेटुकहा के खेत मे मटर तोड़ने गये 7 वर्षीय बालक की खेत मे दौड़े बिजली करन्ट की चपेट मे आकर मौत हो गई। जबकि भाई को बचाने के फेर में 8 वर्षीय बड़ी बहन बुरी तरह झुलस गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम हेतु भेजा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्राप्त सूचना के अनुसार ग्र्राम मेटुकहा मे गोपाल पुत्र मोतीलाल के खेत में बिछे बिजली के तार मे विद्युत करन्ट प्रवाहित हो रहा था। बुधवार की सुबह करीब 9 बजे गांव के रामसमुझ का 7 वर्षीय पुत्र आकाश पुत्र अपनी सगी बड़ी बहन 8 वर्षीय मुन्नी देवी के साथ खेत मे मटर तोड़ने गया था। इस बीच बिजली करन्ट की चपेट मे आकर आकाश की मौके पर ही दर्दनाक हो गई। जबकि उसे बचाने के प्रयास मे मुन्नी बुरी तरह झुलस गई। बच्चो के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और झुलसी बालिका को उपचार हेतु सीएचसी पहुंचाया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

https://www.youtube.com/watch?v=0tl-Jy1GNos

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वही खेत मे बिजली करन्ट के चलते बालक की मौत की सूचना मिलते ही थाना रामगांव पुलिस मौके पर पहुंची और बालक के शव को कब्जे मे लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेजा। वही बालक की मौत व बालिका के झुलसे की खबर मिलते ही परिवार मे कोहराम मच गया। इस घटना के बाद गांव के खेतो मे बिजली करन्ट दौड़ाये जाने को लेकर ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त है। वही मृतक बालक के पिता रामसमुुझ का कहना है कि उनके खेतो में पीछे की ओर गोपाल व उनके भाईयो ने बिजली तार बिछा दिया, जिसके चलते उनके बेटे की मौत हो गई। थाना रामगांव पुलिस ने प्रकरण में मु0अ0सं0-47/21 धारा-304, 338 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू की।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here