28 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

बॉलीवुड अब बॉस नहीं, दिखा दिया प्रभास ने

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार प्रभास को 2021 के नंबर एक एशियाई सेलिब्रिटी के रूप में नामित किया गया है। प्रभास ने यूके स्थित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा कठिन ग्लोबल कॉम्पिटिशन को हराकर विश्व की 50 एशियाई हस्तियों की नवीनतम संस्करण सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग का चेहरा बदलने के लिए आधुनिक समय के आइकन हॉलीवुड, संगीत उद्योग, टेलीविजन, लिटरेचर और सोशल मीडिया सहित वैश्विक सितारों में आगे हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ईस्टर्न आई एंटरटेनमेंट एडिटर, असजद नज़ीर*, जिन्होंने लिस्ट जारी की है, उन्होंने भारतीय सिनेमा पर प्रभास के इतने ट्रांस्फोर्मेटिवे इफ़ेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा,”प्रभास ने भारत में क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों की ओर इस तरह से ध्यान आकर्षित किया है जैसा पहले कभी नहीं देखा गया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने दिखा दिया है कि बॉलीवुड अब बॉस नहीं है और सभी को एक साथ कई भाषाओं में भारतीय फिल्में रिलीज करने के लिए प्रेरित किया है। विश्व स्तर पर किसी भी एशियाई सेलिब्रिटी के सबसे तेजी से बढ़ते प्रशंसक के साथ, उन्होंने बिना कोशिश किए बड़ी हेडलाइन्स और उल्लेखनीय सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने गोपनीयता रखते हुए अद्भुत परोपकारी काम किये है और विश्व स्तर पर सबसे रिलेटैब्ल प्रमुख फिल्म स्टार बने रहने में सफल रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उनकी विनम्रता ऐसी है की इस डाउन टू अर्थ स्टार ने सूची में टॉप पर जगह बनाने पर कमेंट नहीं करने का फैसला किया और राधे श्याम, आदिपुरुष, सालार और स्पिरिट सहित आने वाली फिल्मों पर उनका ध्यान केंद्रित है। राधे श्याम के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार को लगता है कि प्रभास सभी प्रशंसा के पात्र हैं और उन्होंने कहा,”राधे श्याम पर प्रभास जैसे भारत के सबसे बड़े स्टार के साथ शूटिंग करना एक सपने जैसा अनुभव था। वह सेट पर जिस जुनून के साथ आते थे, वह अनुकरणीय था और हम सभी के लिए एक प्रेरक कारक था। दर्शकों के लिए राधेश्याम के साथ हमने जो मैजिक क्रिएट किया है, उसे दिखाने के लिए मैं रोमांचित हूं।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here