28 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मलाइका अरोड़ा का बाउंड्री वाल पर स्टाइलिश योगा, तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर

बॅालीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में रही है। मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कोई ना कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जाता है। इस बार भी मलाइका अरोड़ा ने अपने ऐसे योगा पोज की तस्वीर पोस्ट की है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जिस पर यूजर्स तेजी से कमेंट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने बाउंड्री में चढ़कर स्टाइल में योगा किया है। इसकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है। इस फोटो पर फैंस के साथ मलाइका को कई सेलिब्रिटीज की भी प्रतिकियाएं मिली हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मलाइका अरोड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि ये जानकर एक अजीब सा आराम महसूस होता है कि चाहे कुछ भी हो जाए सूरज कल फिर से उगेगा। आज जो हमारे संघर्ष है वो कभी पुराने दिन बन जायेंगे जिस पर कल हम मुस्कुराएंगे। जिंदगी अपना इम्तिहान लेती हैं और आपको गढ़ती है लेकिन आप जो हो उसे बदलने मत देना।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम शेयर करके एक तस्वीर शेयर करके ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर सबसे अधिक देखा जा रहा है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here