28 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नटखट फ़्लोरिना डांसिंग का नगीना ने जीता, डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का ख़िताब

स्वेग का भंडार और नटखट फ़्लोरिना डांसिंग का नगीना ने मशहूर डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ जीत लिया है. फ्लोरिना गोगोई ने बाकी चार फाइनलिस्ट को मात देते हुए ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का खिताब अपने नाम कर लिया है. नटखट फ़्लोरिना शो के शुरुआत से ही दर्शकों सहित जजेस का दिल जीत रही थीं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा जज किया गया. शो के जजेस भी फ्लोरिना गोगोई की खिताबी जीत से काफी खुश नजर आए. फिनाले में बादशाह, टेरेंस लुइस और राघव ने भी फाइनलिस्ट को जज किया और वो सभी से काफी प्रभावित नजर आए. शो में एक समय ऐसा भी आया जब फ्लोरिना गोगोई की तारीफ करते हुए बादशाह ने कहा कि मैं फ्लोरिना का बहुत बड़ा फैन हूं. जब भी उनका शो होगा मैं टिकट खरीद के देखूंगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के जज फ्लोरिना गोगोई की खिताबी जीत पर काफी खुश दिखे. वहीं उन्होंने बाकी फाइनलिस्ट का भी हौंसला बढ़ाया. फिनाले में कंटेस्टेंट्स के अलावा जजेस ने भी अपनी शानदार प्रस्तुती से समां बांध दिया. सुपर डांसर चैप्टर 4 के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत टॉप 10 के मजेदार परफॉर्मेंस से हुई. टॉप 5 फाइनलिस्ट के साथ-साथ शो के इविक्टेड कंटेस्टेंट्स और गुरुओं ने भी फिनाले में अपनी प्रस्तुति दी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here