29 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा को लगा बंगाल में एक और झटका, विधायक कृष्ण कल्याणी ने छोड़ी पार्टी

पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी की करारी शिकस्त के बाद पार्टी को झटके पर झटके लग रहे हैं. नया झटका भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी ने पार्टी से इस्तीफा देकर दे दिया है. इस्तीफे से पहले पहले कृष्ण कल्याणी ने बीजेपी जिलाध्यक्ष बासुदेव सरकार से विवाद के बाद पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अभी हाल ही में बाबुल सुप्रियों ने वापस टीएमसी का दामन थामा था. इससे पहले भी ममता ने कई नेताओं की टीएमसी में वापसी कराई थी. एक माह में बीजेपी के चार विधायक टीएमसी में शामिल हो चुके हैं. विधानसभा में बीजेपी विधायकों की संख्या घटकर 70 अब रह गई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रायगंज सीट से बीजेपी विधायक को पार्टी ने इस्‍तीफे से एक दिन पहले ही कारण बताओ नोटिस भेजा था. पार्टी ने उन्‍हें रायगंज में बीजेपी के सांसद देबाश्री चौधरी के खिलाफ बयानबाजी के बाद नोटिस भेजा था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अब नोटिस के अगले दिन कृष्ण कल्‍याणी ने इस्‍तीफा दे दिया. कृष्‍ण कल्‍याणी का कहना है कि वह उस पार्टी में नहीं रह सकते जिसमें देबाश्री चौधरी जैसे सांसद हैं. बीजेपी से इस्‍तीफा देने के बाद कृष्‍ण कल्‍याणी किस पार्टी का दामन थामेंगे, इस बात का अभी उन्‍होंने खुलासा नहीं किया है

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here