28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता का बीजेपी पर वार, बोली बीजेपी बनती जा रही है कबाड़ पार्टी

इसके कैडर और समर्थक हार के बाद डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों जैसा करेंगे बर्ताव 

कोलकाता: ममता का बीजेपी पर वार विधानसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में सरगर्मियां तेज हो रही हैं। राजनैतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बना हुआ है। अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों के कैपिटल हॉल में समर्थकों के उत्पात मचाने की घटना को लेकर ममता बनर्जी ने सोमवार को बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जिस दिन चुनाव हारेगी, तब उसके कार्यकर्ता ट्रंप समर्थकों जैसा ही बर्ताव करेंगे।

अधिक चुनिन्दा खबर पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

कबाड़ बनती जा रही है भाजपा
नादिया जिले में एक जनसभा में ममता का बीजेपी पर वार कहा कि जिस दिन बीजेपी चुनाव हारेगी, इसके कैडर और समर्थक उस दिन डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों जैसा बर्ताव करेंगे। उन्होंने इस दौरान टीएमसी के बागी नेताओं पर भी तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी एक कबाड़ पार्टी में तब्दील हो गई है, जहां दूसरी पार्टी के भ्रष्ट और सड़े हुए नेताओं से रैंक भरे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने देश में आभाषी ”तानाशाही” होने का आरोप लगाते हुए कहा कि भगवा दल धन या बाहुबल का उपयोग दूसरे दलों के नेताओं को अपने साथ मिलाने के लिए कर रहा है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

तीनों कृषि कानून तत्काल हों वापस
बनर्जी ने कहा कि तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर चल रहे किसानों के आंदोलन के संबंध में बीजेपी के अड़ियल रवैये की वजह से देश खाद्य संकट एवं सूखे की ओर बढ़ रहा है। किसान हमारे देश की पूंजी हैं और हमें ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जो उनके हितों के विरुद्ध हो। उन्होंने तीनों कृषि कानूनों को तत्काल वापस लिए जाने की भी मांग की।

उन्होंने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के प्रति विरोध जताया और नदिया जिले की मतुआ आबादी का हवाला देते हुए कहा कि सभी शरणार्थियों को भूमि का अधिकार दिया जाएगा। कोई उन्हें देश से बाहर नहीं कर सकता। जिले में इस समुदाय की आबादी करीब 40 फीसदी है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here