34 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महाराष्ट्र संकट: दस्तखत फ़र्ज़ी बागी गुट के कई विधायकों के !

महाराष्ट्र में चल रही उद्धव ठाकरे और बागी एकनाथ शिंदे के बीच चल रहे शह और मात के खेल में अब फर्जीवाड़ा भी शुरू ही गया है, बाग़ी गुट ने जिन 37 विधायगों के हस्ताक्षर वाला पत्र महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल को भेजा गया है उसमें कुछ विधायकों के दस्तखत फ़र्ज़ी पाए गए हैं. यह पत्र डिप्टी स्पीकर को कल यानि गुरूवार को मिला था और जब उन्होंने उन हस्ताक्षरों का मिलान करवाया तो उनमें से कई हस्ताक्षर फ़र्ज़ी पाए गए. इस पात्र के माध्यम से बताया गया था कि शिवसेना के 37 विधायकों का एकनाथ शिंदे को समर्थन प्राप्त है और सदन में वही शिवसेना विधायक दल के नेता हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अब इस पूरे मामले में विधानसभा उपाध्यक्ष की भूमिका सबसे अहम् हो जाती है. महाराष्ट्र में डिप्टी स्पीकर एनसीपी से जुड़े हुए हैं और कल ही शिवसेना ने 12 विधायकों की सदस्यता रद्द करने को लेकर पत्र दिया था . बता दें कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार और संजय राउत के बीच महत्वपूर्ण बैठक हो रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस बीच मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम हार मानने वाले नहीं हैं. हम जीतेंगे, हम सदन के फ्लोर पर भी जीतेंगे. अगर लड़ाई सड़क पर हुई तो वहां भी जीतेंगे. उन्होंने कहा कि हमारा जिसे सामना करना है वह मुंबई में आ सकते हैं. इन्होंने (विधायकों ने) गलत कदम उठाया है. हमने इनको वापस आने का मौका भी दिया लेकिन अब समय निकल चुका है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here