35 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मानवाधिकार अभिव्यक्ति के फेशबुक अकाउंट को किया हैकर ने हैक, शासन प्रशासन से सख्त कार्यवाही कर जल्द गिरफ्तारी की मांग, किसी भी प्राकार की घटना का शासन प्रशासन जिम्मेदार…

मानवाधिकार अभिव्यक्ति के फेशबुक अकाउंट पर हमला अभी भी जारी

मुंबई – विगत 21 जन. 2021 को फेशबुक ने ई-मेल द्वारा मानवाधिकार अभिव्यक्ति के फेशबुक अकाउंट पर हमले की जानकारी दी गयी. सवाल ये उठता है कि दिल्ली सेे ये साजिश कौन कर रहा है, और किसके कहने पर ये साजिश की जा रही है, हैकर को किसने हॉयर किया हैै या फिर किस इरादेे से ये मानवाधिकार अभिव्यक्ति के फेशबुक अकाउंट पर हमले कर रहा हैैै, इसे सुुुलझाना शासन और प्रशासन का ही काम है, सोचने वाली बात ये है कि ये हमला 26 जनवरी से पूर्व से जारी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

यदि भविष्य में मनवाधिकार अभिव्यक्ति के अकाउंट या रवि जी.निगम के किसी भी अकाउंट में किसी भी प्रकार का कोई भी कंटेंट या आपत्तिजनक पोस्ट जो धार्मिक, सामाजिक, देश के विरूद्ध या अनर्गल पोस्ट लेख या चित्र के माध्यम से दुष्प्रचार की भावना से या व्यक्तिगत किसी के चरित्र को नुक्सान पहुँचाने की मंशा के साथ डाला जाता है और यदि सरकार इसपर हीला-हवाली करती है और दोषियों को गिरफ्तार कर सार्वजनिक नहीं करती है तो इसकी जवाबदेही शासन और प्रशासन की ही होगी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

फेशबुक द्वारा उपलब्ध जानकारी व अन्य जानकारी कि ये आई पी एड्रेस दिल्ली के भारतीय एयरटेल लि. के टेली मीडिया सर्विस की सीरीज का है ऐसा गूगल सर्च से ज्ञात हुआ है, और यदि इसके बावजूद कार्यवाही नहीं होती है और खुलासा नहीं होता है तो ये कई सवालों को जन्म देंगे।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

MA news Logo 1 MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS

Download now

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here