27.8 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या के मामले में आरोपी के पिता ने मांगी माफी, बेटे के लिए मांगी सजा

कर्नाटक के हुबली में एक कॉलेज परिसर के अंदर कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या के मामले में आरोपी के पिता ने अपने बेटे के लिए अधिकतम सजा की मांग की है। आरोपी 24 वर्षीय फैयाज के पिता ने मृतक नेहा के परिवार से मांफी भी मांगी है। फैयाज के पिता बाबा साहब सुबानी ने शनिवार को मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें गुरुवार को शाम के छह बजे इस घटना की जानकारी मिली।

बाबा साहब सुबानी ने कहा, “फैयाज को ऐसी सजा मिलनी चाहिए, जिसके बाद कोई भी ऐसे अपराध करने की हिम्मत नहीं करेगा। मैं नेहा के परिवार वालों से माफी मांगता हूं। वह मेरी बेटी जैसी थी।” उन्होंने आगे बताया कि वह और उनकी पत्नी पिछले छह वर्षों से अलग रह रहे हैं। फैयाज अपनी मां के साथ रहता है। जब भी फैयाज को पैसे की जरूरत होती थी, तभी वह अपने पिता से संपर्क करता था। उन्होंने आगे कहा कि अपने बेटे से आखिरी बार बात तीन महीने पहले की थी। 

फैयाज के पिता ने मांगी माफी
फैयाज के पिता ने बताया कि आठ महीने पहले नेहा के परिवार ने उनसे संपर्क किया था। उन्होंने (नेहा के परिवार वाले) बताया कि फैयाज उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। अपने बेटे की गलती मानते हुए बाबा साहब सुबानी ने बताया कि फैयाज और नेहा एक-दूसरे से प्यार करते थे और रिलेशनशिप में थे। उन्होंने आगे कहा, “फैयाज नेहा से शादी करना चाहता था, लेकिन मैंने हाथ जोड़कर इसके लिए मना कर दिया था।”

अपने बेटे के कथित अपराध पर उन्होंने कहा कि किसी के पास भी महिला के साथ अत्याचार करने का अधिकार नहीं है। मीडिया के सामने रोते हुए उन्होंने कहा, “मैं कर्नाटक के लोगों से कहना चाहता हूं कि मुझे माफ कर दें। मेरे बेटे ने गलत किया। उसे कानून की तरफ से सजा मिलनी चाहिए और मैं कानून के फैसले को स्वीकार करूंगा। मेरे बेटे की वजह से लोग मेरे शहर पर कलंक लगा रहे हैं। मुनवल्ली के लोग मुझे माफ कर दें।”

उधर मृतक लड़की के परिवार ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी किसी रिलेशनशिप में नहीं थी। फैयाज ने नेहा को मार डाला, क्योंकि नेहा ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था। फैयाज को सजा देने के लिए राज्यभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। 

बता दें कि यह मुद्दा राज्य में अब सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा के बीच खींचतान में बदल गया है। जहां एक तरफ कांग्रेस ने इस हत्या को आपसी मामला बताया। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा ने इसे लव जिहाद बताया है। हत्या के बाद आरोपी फैयाज मौके से फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here