30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

मुंबई मेयर की चेतावनी, मुंबई के लोगों के हाथ में है लॉकडाउन लगाया जाये या नहीं ? कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या बनी चिंता का शबब !

मुंबई: देश में कोरोना संक्रमण के नए भले ही कम हो रहे हों मगर मुंबई में नए केसों की संख्या चिंता का कारण बन गया है| मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने मुंबई में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या पर चिंता जताई है। उन्होंने लोगों चेतावनी देते हुए अवश्यक सावधानी बरतने की हिदायत दी|

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मेयर ने कहा अगर ऐसा नहीं होता तो हमें फिर से लॉकडाउन लगाने पर विवश होना पड़ेगा। लॉकडाउन फिर से लगाया जायेगा या नहीं, ये पूरी तरह से मुंबई के लोगों के हाथ में है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

कठोर निर्णय के संकेत
राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने कठोर निर्णय लेने के संकेत दिये हैं। मुंबई में सोमवार को 493 नए मरीज पाए गए हैं और 3 लोगों की मौत हुई है। कोरोना मरीजों की संख्या में 5 प्रतिशत का इजाफा हो गया है। इसके बाद फिर से मुंबई में लॉकडाउन लगाए जाने का खतरा मंडरा रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं केस
महाराष्ट्र में इस महीने से कोरोना के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। 14 फरवरी को 4,092 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए जबकि 40 लोगों की मौत हुई। वहीं, सोमवार को 3,365 नए कोरोना के मामले मिले हैं। औसतन हर दिन राज्य में 3500 से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। मुंबई में भी लगातार हर दिन करीब पांच सौ नए कोरोना के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। जिसके बाद अब राज्य में कोरोना के मामलों को लेकर चिंता बढ़ गई है।

देश की न्याय व्यवस्था हो चुकी है खस्ताहाल – पूर्व CJI रंजन गोगोई आगेे पढें…

टेक्नलॉजी / गैजेट्स की खबरें पढें-

गूगल पर 1.1 मिलियन यूरो ( 1.3 मिलियन डॉलर) का जुर्माना लगा है. फ्रेंच अथॉरिटीज ने यह नतीजा निकाला है कि सर्च इंजन ने फ्रेंच होटलों के लिए गलत रैंकिंग को दिखाया है. इससे पहले गूगल ने अपने एलगोरिदम में आधिकारिक स्रोत Atout फ्रांस के साथ दूसरी होटल इंडस्ट्री वेबसाइट्स से इनपुट का इस्तेमाल होटलों को एक से पांच स्टार की रैंक देने के लिए इस्तेमाल किया है. आगे पढेें….

पढें ऑटो मोबाइल

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने मंगलवार को अपनी नई रेसर बाइक Honda CB350 RS स्क्रैम्बलर को भारतीय दोपहिया बाजार में लॉन्च कर दिया है। नई रेसर बाइक बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन से लैस, इस बाइक की कीमत 1.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) तय की गई है। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here