30 C
Mumbai
Thursday, May 19, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

मोहाली हमले से जयराम ठाकुर को सीख लेने की धमकी

पंजाब के मोहाली में इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर सोमवार को हुए हमले के बाद खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस की तरफ से अब हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकी दी गई है. इसमें कहा गया है कि मोहाली में इंटेलिजेंस दफ्तर पर हुए हमले से सीखें, यह शिमला में भी हो सकता है. इसमें आगे कहा गया है कि धर्मशाला में सिख फॉर जस्टिस ने झंडे लगाए है, इस समुदाय को न भड़काए नहीं तो आपका इसका खामयाजा भुगतना पड़ेगा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मोहाली में कल रात हुआ था हमला
ता दें कि पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया विंग मुख्यालय में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था , जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। हालांकि, विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन राजनीतिक दलों ने इसे “चिंताजनक” और “चौंकाने वाला” करार दिया। धमाका शाम करीब 7.45 बजे मोहाली के सेक्टर 77 स्थित कार्यालय में हुआ। विस्फोट के कारण इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रॉकेट दागने जैसा था विस्फोट
मोहाली पुलिस ने एक बयान में कहा, ”शाम 7.45 बजे सेक्टर 77, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस खुफिया मुख्यालय में एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली। किसी नुकसान की सूचना नहीं मिली है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं और मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।” पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर अलर्ट जारी किया है। पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। अधिकारी ने कहा, ”विस्फोट एक रॉकेट दागे जाने जैसा था। कोई हताहत नहीं हुआ है।”

मान ने कहा-बख्शा नहीं जायेगा दोषी
विपक्ष के कई नेताओं ने पंजाब पुलिस मुख्यालय पर संदिग्ध रॉकेट हमले की कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मोहाली विस्फोट मामले में जांच जारी है। भगवंत मान ने ट्वीट किया, ”पुलिस मोहाली में हुए विस्फोट की जांच कर रही है। जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की उसे बख्शा नहीं जाएगा।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

केजरीवाल बोले, कायराना हरकत
आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भी मान का ट्वीट शेयर किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लिखा, ”मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here