32 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी में खुलेंगे सिनेमाघर, जिम और खेल स्टेडियम, पांच जुलाई से मिलेगी राहत

लखनऊ: प्रदेश में कम होते कोरोना के मामलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में 5 जुलाई से मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों, जिम, स्पोर्ट स्टेडियम को खोलने के निर्देश दिए हैं. हालांकि इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पूरा पालन करना होगा. इसके साथ सीएम योगी ने प्रदेश में ‘हेल्थ एटीएम’ बनाने के निर्देश भी दिए हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिनेमा हॉल संचालकों की जरूरतों और समस्याओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने को कहा है. सीएम ने कहा कि कोविड का असर सिनेमाहाल संचालकों के व्यवसाय पर पड़ा है जिनकी जरूरतों, समस्याओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हेल्थ एटीएम में लगने वाली एडवांस मशीनों के माध्यम से लोग बॉडी मास इंडेक्स, ब्लड प्रेशर, मेटाबॉलिक ऐज, बॉडी फैट, हाईड्रेशन, पल्स रेट, हाइट, मसल मास, शरीर का तापमान, शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा, वजन सहित कई पैरामीटर की जांच कर सकते हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने यूपी के गांव, कस्बों और महानगरीय क्षेत्रों में लगने वाले इन हेल्थ एटीएम के संचालन के लिए टेक्नीशियनों को ट्रेनिंग देने के भी निर्देश दिए हैं. सीएम इस सुविधा के लिए जल्द से जल्द विस्तृत कार्ययोजना तैयार करने को कहा है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here