28 C
Mumbai
Friday, October 22, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रेप का बेहद शर्मनाक व दुख:द मामला सामने आया, नाबालिग से 24 घंटे में 9 पुरुषों द्वारा सामूहिक बलात्कार

एक ट्रक ड्राइवर रेप करने के बाद पीड़िता को दूसरे ट्रक में बिठा देता था

भोपाल : मध्य प्रदेश से एक बेहद शर्मनाक व दुख:द मामला सामने आया है। यहां 13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 24 घंटे में 9 पुरुषों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया।

एक दिन में 3 बार किया कुकर्म
मिल रही जानकारी के मुताबिक, एक दिन में करीब 3 बार नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। पीड़िता को 11 जनवरी से 12 जनवरी तक ट्रक और ढाबे पर ही कैद करके रखा गया था।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

जिससे भी मांगी मदद उसने किया रेप
खबर के मुताबिक, इस दौरान एक ट्रक ड्राइवर रेप करने के बाद पीड़िता को दूसरे ट्रक में बिठा देता था। लड़की ने जिससे भी मदद मांगी हर किसी ने लड़की के साथ रेप ही किया। इस अमानवीय घटना के बाद यातना से घबराई लड़की ठीक से बोल भी नहीं पा रही थी।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

दो ट्रक ड्राइवरों ने किया अगवा
बता दें कि सबसे पहले दो ट्रक ड्राइवर ने मिलकर एक 13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया और करीब 5 लोगों के साथ मिलकर लड़की का सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद दो अन्य लोगों ने पीड़िता को हाइवे पर छोड़ने से पहले उसके साथ रेप किया।

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

होता रहा बारबार गन्दा काम
दरअसल, 11 जनवरी को सब्जी लेने के लिए बाहर गई लड़की को दो ट्रक ड्राइवरों ने बहला-फूसला कर अपहरण किया। आरोपी लड़की को एक जंगल में ले गए जहां उन्होंने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। आरोपियों ने किशोरी को ट्रक में बंधक बना लिया और एक ढाबे में ले गए जहां उसके साथ फिर सामूहिक बलात्कार किया। यही नहीं बाद में ढाबे के मालिक और चार अन्य ट्रक चालक भी आरोपियों के साथ मिलकर एक के बाद एक करके लड़की का रेप करने लगे।

इसके बाद 24 घंटे तक किशोरी को कथित रूप से बंधक बनाकर रखा गया और आरोपी द्वारा बार-बार सामूहिक बलात्कार किया गया। उसे अगले दिन सुबह एक ट्रक में बिठाकर हाइवे पर छोड़ा गया लेकिन इससे पहले ट्रक ड्राइवर ने फिर से उसके साथ रेप किया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here