31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रैगिंग का खौफनाक मंजर इंजीनियरिंग कॉलेज में, गर्म प्रेस से पिटाई के बाद सीना जलाया; देखें VIDEO

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उन पर अपने एक जूनियर की रैगिंग के नाम पर लोहे के पाइप से पिटाई करने और सीने पर गर्म प्रेस से जलाने का आरोप है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपी पीड़ित की एक लड़की के साथ संबंधों को लेकर नाराज थे। जिसके बाद उन्होंने रैगिंग के नाम पर जूनियर के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला।

भीमावरम के पुलिस निरीक्षक बी कृष्ण कुमार ने पीड़ित की पहचान भीमावरम शहर के एसआरकेआर इंजीनियरिंग कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र अंकित (20) के रूप में की है। जबकि, आरोपियों के नाम प्रवीण, प्रेम, नीरज और स्वरूप हैं। निरीक्षक के अनुसार, अंकित को आरोपियों ने लोहे के पाइप से जमकर पीटा। फिर हॉस्टल के कमरे में उसकी छाती को गर्म प्रेस से दागा। अंकित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है।

इंस्पेक्टर ने कहा कि हमला एक महिला के साथ अंकित के संबंधों के संबंध में था, लेकिन उन्होंने विस्तार से बताने में इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘विवरण की जांच की जा रही है। 

https://twitter.com/PeopleHyderabad/status/1588746241927962624?s=20&t=lThzMJmOArTTtxSh2tjlXg

कैसे हुआ घटना का खुलासा
घटना का खुलासा शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद हुआ। क्लिप में, अंकित विनती करते और रोते हुए दिखाई दे रहा है। जबकि चारों उस पर पीवीसी पाइप से हमला कर रहे हैं और फिर उस पर गर्म प्रेस से हमला कर रहे हैं।

बी कृष्ण कुमार ने कहा कि चारों आरोपी शुक्रवार से फरार थे और उन्हें शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। अंकित द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर हमने आरोपी के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है। 

कॉलेज ने लिया ऐक्शन
टिप्पणी के लिए कॉलेज के प्राचार्य एम जगपति राजू से संपर्क नहीं हो सका। कॉलेज के एक स्टाफ सदस्य ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि प्रबंधन ने चारों आरोपियों को निलंबित कर दिया है और उन्हें आठ नवंबर को अनुशासन समिति के समक्ष पेश होने को कहा गया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here