33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लखनऊ टीम का आगाज़ आईपीएल में हार से हुआ 

आईपीएल 2022 में अपना डेब्यू कर रही गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले ही मैच में कांटे की टक्कर वाले मुकाबले के साथ फैंस का जमकर मनोरंजन किया. पहली गेंद पर नाटकीय अंदाज के साथ शुरू हुआ ये मैच आखिरी ओवर तक चला और गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को आखिरकार 5 विकेट से हराकर जीत के साथ शानदार आगाज किया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस तरह हार्दिक पंड्या ने भी आईपीएल में अपनी कप्तानी की बेहतर अंदाज में शुरुआत की. गेंदबाजी में मोहम्मद शमी से मिली बेहतरीन शुरुआत के दम पर गुजरात ने लखनऊ को 20 ओवरों में 158 रन पर रोक दिया, जिसके बाद आखिरी ओवरों में राहुल तेवतिया के ताबड़तोड़ 40 रनों (नाबाद) के दम पर गुजरात ने रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज की.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गुजरात टाइटन्स को आखिरी 30 बॉल में 68 रनों की जरूरत थी. जिसके बाद राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मैच को पूरी तरह से पलट दिया.

आखिरी ओवर में जाकर गुजरात टाइटन्स ने मैच अपने नाम किया और आईपीएल इतिहास की पहली जीत दर्ज की. गुजरात की ओर से डेविड मिलर ने सिर्फ 21 बॉल में 30 रनों की पारी खेली, उन्होंने अपनी इस पारी में एक चौका और दो चौके लगाए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डेविड मिलर के अलावा राहुल तेवतिया ने 24 बॉल में 40 रन बनाए और अपने पुराने दौर की याद दिला दी. राहुल तेवतिया ने अपनी पारी में पांच चौके जमाए और दो छक्के भी जड़े. डेविड मिलर के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए अभिनव मनोहर ने 7 बॉल में 15 रन बनाए और टीम की जीत में योगदान दिया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here