27 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

लड़कियों के गैंग ने पंजाब में युवक का किया सामूहिक बलात्कार

सामूहिक बलात्कार सिर्फ लड़कियों का नहीं बल्कि लड़कों का भी हो सकता है, पंजाब के जालंधर शहर में ऐसी ही घटना हुई है जो फिलाल मीडिया में तो है लेकिन पुलिस की फाइल मैं नहीं क्योंकि पीड़ित युवक ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.दरअसल जालंधर की एक लेदर फैक्टरी में काम करने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि कार सवार चार लड़कियों ने उसको पहले किडनैप किया और फिर शराब पिलाकर उसका रेप किया.

व्यक्ति ने बताया है कि वह जालंधर के कपूरथला रोड पर स्थित एक लेदर फैक्टरी में काम करता है. वह घर जा रहा था. इस दौरान एक सफेद कार उसके पास आकर रुकी. उसमें 4 लड़कियां बैठी थीं. इनमें से एक लड़की ने एक पर्ची निकालकर उसे वो दिखाकर उससे पता पूछा. जब वह बताने लगा तो आंखों में कुछ पदार्थ डाल दिया. उसे कुछ भी दिखना बंद हो गया था. बाद में वह बेहोश हो गया. फिर लड़कियों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाया. लड़कियों ने उसकी आंखों में पट्टी बांध दी. साथ ही उसके हाथ बांध दिए.

युवक ने बताया है कि चारों लड़कियां शराब पी हुई थीं. वह उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गईं. वहां उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई. इसके बाद जब वह नशे में था तो उसके साथ यौन संबंध बनाए. उसने दावा किया है कि बाद में उसे आंखों में पट्टी बांधे और हाथ बांधे हुए लेदर कॉम्प्लेक्स के बाहर छोड़कर चली गईं. युवक ने यह भी बताया है कि लड़कियां अच्छे घर की लग रही थीं क्योंकि वे सभी अंग्रेजी और पंजाबी में बात कर रही थीं. उसका दावा है कि उसके उसने घर आकर यह बात परिवार को बताई थी. हालांकि उसकी ओर से पुलिस में कोई भी शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई गई, इस संबंध में युवक ने बताया कि उसे परिवार ने मना कर दिया था कि वह सही सलामत वापस आ गया है. ऐसे में वह पुलिस के पास ना जाए.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here