23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

वहाब रियाज़ ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास, खेलते रहेंगे लीग

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. इस संबंध में वहाब रियाज ने सोशल मीडिया पर एक संदेश में लिखा कि मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है, मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, कोचों और अपने परिवार को धन्यवाद देता हूं। वहाब रियाज ने लिखा कि गुरुओं, सहकर्मियों, प्रशंसकों और मेरा समर्थन करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा है कि वह अब भी पाकिस्तान के लिए खेलना चाहते हैं, लेकिन सच तो यह है कि यह मुश्किल नहीं नामुमकिन है, मेरे लिए अब इसमें कोई जगह नहीं है, पाकिस्तान के पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं .

लाहौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पंजाब के कार्यवाहक खेल मंत्री वहाब रियाज ने संन्यास के कारण की जानकारी देते हुए कहा कि शाहीन अफरीदी और अन्य अच्छे गेंदबाज अब मेरी जगह नहीं हैं और सच तो यह है कि मैं अब और नहीं खेल पाऊंगा.

वहाब रियाज़ कहते हैं कि कोई भावनात्मक निर्णय नहीं है, मैं वास्तविकता में विश्वास करता हूं और वास्तविकता यह है कि मैं अभी नहीं खेल सकता, खिलाड़ियों के लिए विदाई मैच नीति बनाने का चलन होना चाहिए, मुझे कोई पछतावा नहीं है, मैंने हमेशा कोशिश की है सौ प्रतिशत दो.

कार्यवाहक मंत्री ने कहा कि खेल में मेरी कई उपलब्धियां हैं, मुझे इस पर गर्व है, मैंने 2000 में क्रिकेट खेलना शुरू किया था, मैंने जीवन में कई सपने देखे थे और एक सपना पाकिस्तान के लिए खेलना था, मुझे सफलता भी मिली और असफलता भी मिली।

वहाब रियाज का कहना है कि मेरा ध्यान वर्ल्ड कप 2023 पर था, मैं परिवार और पीसीबी का शुक्रगुजार हूं, अब खुदा हाफिज कहने का वक्त है, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रिया, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को शुक्रिया. तेज गेंदबाज ने कहा कि वकार यूनिस, आकिब जावेद, मोहम्मद अकरम को धन्यवाद, उन्होंने मेरे साथ बहुत काम किया, मोहम्मद अकरम ने मेरा बहुत समर्थन किया, मैं लीग खेलूंगा, मैं क्रिकेट नहीं छोड़ूंगा, 2011 विश्व कप ने मेरी जिंदगी बदल दी। शोएब अख्तर से मुकाबला नहीं, शेन वॉटसन के खिलाफ स्पेल रहेगा यादगार

उन्होंने कहा कि सरफराज अहमद कप्तानी में बहुत तेज हैं, सभी कप्तान अच्छे रहे हैं लेकिन सरफराज अहमद की कप्तानी मजेदार रही.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here