28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

वायरल हुई चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी हॉस्टल की छात्राओं का न्यूड वीडियो, गिरफ्तार हुआ आरोपी छात्रा

पंजाब की मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हड़कंप मचा है। यहां एक छात्रा ने नहाते वक्त 60 लड़कियों का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस बात का खुलासा होने के बाद यूनिवर्सिटी में 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की।

पुलिस के मुताबिक हॉस्टल की एक एक लड़की ने कोई साथी लड़कियों का एक न्यूड वीडियो बनाया है. इसके बाद एक अफवाह फैल गई कि दूसरी लड़कियों का भी वीडियो बनाया गया है. जिसके बाद छात्रों ने प्रदर्शन किया था. इसे मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी मामले की जांच की जा रही है.

वहीं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि कई लड़कियों ने सुसाइड की भी कोशिश की थी. हालांकि, स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर का कहना है कि केवल एक लड़की को बेहोश हो गई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. वहीं, एसएसपी ने बताया कि मेडिकल रिकॉर्ड के मुताबिक, किसी भी लड़की की मौत नहीं हुई है. यह केवल अफवाह है.

पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा, ‘यह गंभीर मामला है, इसकी जांच की जा रही है. मैं यहां सभी छात्रों के माता-पिता को आश्वस्त करने के लिए हूं कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.’

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने ट्वीट कर रहा है, ‘मैं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के सभी छात्रों से अपील करता हूं कि शांत रहें, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है और हमारी बहनों और बेटियों की गरिमा से जुड़ा हुआ है. मीडिया सहित हम सभी को बहुत सतर्क रहना चाहिए, यह एक समाज के रूप में अब हमारी भी परीक्षा है.’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here