26 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

शहंशाह अफरीदी करेंगे बूम बूम की बेटी से शादी

नई दिल्लीः शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की सबसे बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी के साथ सगाई करने जा रहे हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पाकिस्तानी मीडिया से आ रही रिपोर्ट के मुताबिक शाहीन की फैमिली ने शाहिद अफरीदी को यह प्रस्ताव भेजा था जिसको स्वीकार कर लिया गया है। शाहीन शाह अफरीदी और शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा दोनों ही 20 साल के हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जिओ टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक शाहीन के पिता अयाज खान ने मीडिया को बताया है कि दोनों परिवार आपस में लंबे समय से ताल्लुक रखते हैं और यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया गया है। अब इस बारे में एक औपचारिक घोषणा जल्दी ही की जाएगी।

रिपोर्ट आगे कहती है कि यह प्रस्ताव पिछले 2 साल से लंबित था लेकिन अब इस पर मुहर लग गई है। शाहीन शाह अफरीदी के परिवार ने यह स्पष्टीकरण तब दिया है जब सोशल मीडिया पर पहले ही यह खबर उड़ रही है की इन दोनों की सगाई हो चुकी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

आपको बता दें शाहिद अफरीदी पांच बेटियों के पिता हैं जिनके नाम अक्सा, अंशा, अजवा, असमारा और अरवा है। 20 साल की अक्सा पांचों बहनों में सबसे बड़ी है। शाहिद अफरीदी पाकिस्तान में एक दिग्गज हस्ती है और वह अपनी ओर से इस सगाई के बारे में जल्द ही घोषणा कर सकते हैं।

शाहीन अफरीदी की बात करें तो उन्होंने अप्रैल 2020 में पाकिस्तान की टीम में इंटरनेशनल डेब्यू किया था जो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ एक T20 मुकाबला था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने पदार्पण से लेकर अब तक एक लंबा सफर तय किया है औरनेशनल टीम में अपने आप को एक अहम सदस्य के तौर पर स्थापित किया है। वह तीनों फॉर्मेट के गेंदबाज माने जाते हैं। उन्होंने अपनी गति और अपनी सटीकता से काफी प्रभावित किया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here