29 C
Mumbai
Thursday, July 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

शिवसैनिकों ने मुंबई एयरपोर्ट पर उखाड़ फेंका अडानी का बोर्ड

शिवसैनिकों ने मुंबई एयरपोर्ट, मुंबई के अडानी एयरपोर्ट पर सोमवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की, कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर लगा ‘अडानी एयरपोर्ट’ के बोर्ड को उखाड़ फेंका और वहां पर शिवसेना के झंडे लगा दिए.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शिवसेना का आरोप है कि पहले ये एयरपोर्ट छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट के नाम से जाना जाता था, लेकिन अब यहां पर अडानी एयरपोर्ट का बोर्ड लगा है जिसे शिवसेना बर्दाश्त नहीं कर सकती।

घटना के बाद अडानी एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा है कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अडानी एयरपोर्ट्स की ब्रांडिंग के अलावा हम यह बताना चाहते हैं कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ब्रांडिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है. टर्मिनल की स्थिति में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि अडानी समूह की ओर से पिछले कुछ सालों में एविएशन सेक्टर में बड़ा निवेश किया गया है. देश के कई बड़े एयरपोर्ट का संचालन अब अडानी समूह के पास है. जुलाई में ही मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट का संचालन पूरी तरह से अडानी समूह के पास आया था, खुद गौतम अडानी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

विपक्ष द्वारा लगातार इसका विरोध किया गया है कि देश के कई एयरपोर्ट्स का संचालन अब अडानी समूह के पास दिया गया है. कांग्रेस समेत अन्य कई विपक्षी दलों ने इस मसले पर कई बार सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here