24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

सुवेंदु अधिकारी बोले- सलाखों के पीछे होगा बंगाल का सबसे बड़ा डकैत दिसंबर में, TMC ने किया पलटवार

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को दावा किया कि दिसंबर में बंगाल का सबसे बड़ा डकैत गिरफ्तार होगा। अपने गृह जिले पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में एक सभा में सुवेंदु ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि दिसंबर में बंगाल का सबसे बड़ा डकैत पकड़ा जाएगा और सलाखों के पीछे होगा। पकड़े जाने के बाद उस डकैत को केंद्र की विभिन्न योजनाओं में लूटे गए एक-एक पैसे का हिसाब देना होगा। 

दूसरी ओर सुवेंदु पर पलटवार करते हुए तृणमूल ने पहले सीबीआई और ईडी से उनकी गिरफ्तार की मांग कर डाली। तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, सीबीआई व ईडी सुवेंदु को गिरफ्तार करें, क्योंकि उनपर गंभीर आरोप हैं। घोष ने केंद्रीय एजेंसियों की भूमिका पर भी सवाल उठाए। सुवेंदु ने कहा कि ममता बनर्जी को हमने नंदीग्राम में हराया था, जिसके बाद वह कंपार्टमेंटल सीएम बनीं। सुवेंदु ने पुलिस को भी चेतावनी दी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सुन लो पुलिस! एक दिन पुलिस को भाजपा के अधीन काम करना होगा।

अभिषेक के पिता ने सुवेंदु पर किया मानहानि का मामला
कोलकाता की अलीपुर अदालत ने तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के पिता अमित बनर्जी द्वारा दायर मानहानि मामले में राज्य के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी को तलब किया है। उन्हें एक दिसंबर को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है।

कथित तौर पर अधिकारी ने 20 जून को एक सभा में अभिषेक के पिता का नाम लिए बिना भ्रष्टाचार के जरिए करोड़ रुपए के मालिक होने का आरोप लगाते हुए तंज कसा था। अमित बनर्जी ने दावा किया कि यह टिप्पणी उनको लेकर की गई थी। एक आम नागरिक के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here