29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हैरतंगेज हादसा कैसे हुआ ? देखें: मुंबई में ली कार ने जल समाधि…

मुंबई: हैरतंगेज हादसा कैसे हुआ ? आपने इंसानों को जल समाधि लेते देखा होगा मगर आज मुंबई में पार्किंग एरिया में खड़ी एक कार ने जल समाधि ले ली. घटना का वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल मुंबई और आसपास के इलाकों में 9 जून से लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने 13 जून (रविवार) तक मुंबई, ठाणे और रायगढ़ समेत कई इलाकों के लिए अलर्ट जारी किया है. भारी बारिश से कहीं बिल्डिंग धराशाई हो गई तो कहीं सड़कें जलमग्न हो गईं. इस बीच घाटकोपर इलाके में पार्किंग में खड़ी कार अचानक धरती में धंसने लगी और पानी में पूरी तरह समां गयी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बारिश के बाद कार के जमीन में धंसने के मामले पर BMC ने बयान जारी किया है. BMC ने कहा कि इस कार हादसे से निगम का कोई लेना-देना नहीं है. यह घटना घाटकोपर क्षेत्र की एक निजी सोसायटी की है.

मुंबई में कार ने ली जल समाधि

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

BMC ने अपने बयान में कहा कि वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में ग्रेटर मुंबई नगर निगम के आपातकालीन प्रबंधन विभाग द्वारा जानकारी मिली है. जिसके मुताबिक, घाटकोपर पश्चिम में एक निजी सोसायटी के पास खड़ी कार के जमीन में धंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना 13 जून 2021 की सुबह की है. बताया गया कि इस सोसायटी के परिसर में पहले यहाँ पर एक कुआं था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here