29 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अपनी सेक्सिस्ट टिप्पणियों के बाद इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी पार्टनर से अलग हो गईं

इतालवी प्रधान मंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने टेलीविजन पत्रकार साथी एंड्रिया गिआम्ब्रुनो से अलग हो गई हैं, जिन्होंने हाल के हफ्तों में ऑन एयर की गई लैंगिक टिप्पणियों के लिए आलोचना की है।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, “एंड्रिया गिआम्ब्रूनो के साथ मेरा रिश्ता, जो लगभग 10 साल तक चला, यहीं खत्म हो गया।” उन्होंने कहा, “कुछ समय से हमारे रास्ते अलग हो गए हैं और इसे स्वीकार करने का समय आ गया है।”

दंपति की एक छोटी बेटी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जियाम्ब्रुनो मीडियासेट द्वारा प्रसारित एक समाचार कार्यक्रम का प्रस्तुतकर्ता है, जो पूर्व प्रधान मंत्री और मेलोनी सहयोगी स्वर्गीय सिल्वियो बर्लुस्कोनी के उत्तराधिकारियों के स्वामित्व वाले एमएफई मीडिया समूह का हिस्सा है।

इस सप्ताह के दो दिनों में, एक अन्य मीडियासेट शो ने जियाम्ब्रुनो के कार्यक्रम के ऑफ-एयर अंश प्रसारित किए, जिसमें उन्हें अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए और एक महिला सहकर्मी को आगे बढ़ाते हुए दिखाया गया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

“मैं तुमसे पहले क्यों नहीं मिला?”, वह उससे कहता है।

गुरुवार को प्रसारित दूसरी, अधिक स्पष्ट रिकॉर्डिंग में, जियाम्ब्रुनो को एक अफेयर के बारे में शेखी बघारते हुए और महिला सहकर्मियों से यह कहते हुए सुना गया है कि यदि वे समूह सेक्स में भाग लेती हैं तो वे उनके लिए काम कर सकती हैं।

सामूहिक बलात्कार मामले के बाद स्पष्ट रूप से पीड़िता को दोषी ठहराने वाली टिप्पणियों के लिए अगस्त में टीवी पत्रकार की पहले ही व्यापक आलोचना की गई थी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

“यदि आप नाचने जाते हैं, तो आपको नशे में होने का पूरा अधिकार है – किसी भी प्रकार की गलतफहमी और किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए – लेकिन यदि आप नशे में होने और अपनी इंद्रियों को खोने से बचते हैं, तो आप कुछ समस्याओं में फंसने और आने से भी बच सकते हैं एक भेड़िये के पार,” उन्होंने अपने कार्यक्रम के दौरान कहा।

मेलोनी ने उस एपिसोड के बाद कहा था कि उन्हें उनके पार्टनर की टिप्पणियों के आधार पर आंका नहीं जाना चाहिए और भविष्य में वह उनके व्यवहार के बारे में सवालों का जवाब नहीं देंगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here