33 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अब ममता की तस्वीर भी पश्चिम बंगाल में वैक्सीन सर्टिफिकेट पर हुई चस्पा..!

तस्वीर के साथ प्रमाण पत्र में बंगाली और अंग्रेजी में “बी अलर्ट, बी सेफ” का नारा

कोलकाता: अब ममता की तस्वीर पश्चिम बंगाल में कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर अब प्रधानमंत्री मोदी की जगह मुख्यमंत्री बनर्जी का फोटो होगा। राज्य सरकार की तरफ से होने वाले तीसरे चरण के टीकाकरण के बाद अब उन्हें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटो वाले सर्टिफिकेट दिए जाएंगे। तस्वीर के साथ प्रमाण पत्र में बंगाली और अंग्रेजी दोनों में “बी अलर्ट, बी सेफ” का नारा है। इससे पहले छत्तीसगढ़ सरकार भी ऐसा कर चुकी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बंगाल चुनाव में बना था मुद्दा

वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर अक्सर विपक्ष केंद्र पर निशाना साधते रहा है। कुछ समय पहले हुए बंगाल चुनाव के दौरान भी टीएमसी ने इसे मुद्दा बनाते हुए चुनाव आयोग तक से शिकायत कर दी थी और टीकाकरण के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर को आर्दश आचार संहिता का उल्लंघन बताया था। ममता बनर्जी खुद इसकी आलोचना कर चुकी है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भाजपा ने साधा निशाना

ममता सरकार में मंत्री और फिरहाद हाकिम ने नवीनतम कदम का बचाव करते हुए कहा कि प्रमाणपत्रों पर राज्य के प्रमुख की तस्वीर होने में कुछ भी गलत नहीं है। टीएमसी के इस कदम पर बीजेपी ने निशाना साधा है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस यह प्रोजेक्ट करना चाहती है कि हमारे संसदीय लोकतंत्र में हमारे प्रधानमंत्री की जो जगह है, उसकी जगह मुख्यमंत्री ले सकते हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here