33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अमित शाह उन्नाव की रैली में बोले–योगी राज में बाहुबली नहीं बजरंगबली दिखाई देते हैं

उन्नाव की चुनावी रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि योगी जी के राज में कोई बाहुबली नहीं दिखता है केवल बजरंगबली दिखाई देते हैं.”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

रैली में रामजन्मभूमि आंदोलन का ज़िक्र करते हुए अमित शाह ने लोगों को याद दिलाया कि कैसे समाजवादी पार्टी ने लोगों पर गोलियां चलवा दी थीं. अखिलेश यादव कितनी ही कोशिश कर लें, लेकिन कुछ महीनों में भव्य राम मंदिर बनेगा.

अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, आपके पास दो विकल्प हैं. पहला बीजेपी- जो समाज के हर वर्ग के विकास के लिए काम करती है और दूसरा बुआ-बबुआ की सपा-बसपा. जब समाजवादी पार्टी आती है तो एक जाति विकास करती है. जब बसपा आती है तो दूसरी जाति विकास करती है. बीजेपी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम करती है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा प्रमुख पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री शाह ने कहा, एक इत्र कारोबारी के यहां से 250 करोड़ रुपये मिलने से अखिलेश यादव काफी परेशान हैं. यह उनको क्यों परेशान कर रहा है, अगर पैसा उनका नहीं है. टैक्स चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्नाव से पहले शाह ने अलीगढ़ में भी सपा पर हमला बोला. शाह ने कहा कि सपा तीन P पर चलती थी और बीजेपी तीन V पर चलती है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा, ”समाजवादी पार्टी तीन P(पी) के आधार पर चलती थी. परिवारवाद, पक्षपात, और पलायन. बीजेपी तीन V(वी) के आधार पर चलती है. विकास, व्यापार और सांस्कृतिक विरासत. योगी जी के राज में कोई बाहुबली नहीं दिखता है केवल बजरंगबली दिखाई देते हैं.”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here