29.9 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप चैट पर विपक्ष हावी, दोषियों को मिलनी चाहिए सजा जांच की मांग की

अर्नब गोस्वामी को 3 दिन पहले ही एयरस्ट्राइक की जानकारी कैसे थी? – कांग्रेस

नई दिल्ली: अर्नब गोस्वामी के चैट पर घिरी सरकार, मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप चैट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इसके बाद बुधवार को कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने इसे देशद्रोह का मामला बताया। राहुल ने अपने पीसी में सीक्रेट ऑपरेशन को लेकर कहा, ‘‘ये सूचना चार-पांच लोगों के पास होती है। सेना प्रमुख, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के पास हीं (संबंधित जानकारी) होती है।’’ आगे राहुल ने आरोप लगाया, ‘‘इन्ही पांच लोगों में से किसी ने सूचना दी होगी। यह एक अपराध है।’’

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

कांग्रेस ने जांच की मांग
पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने केंद्र सरकार से इस मामले में जांच और कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने आज कहा कि किसी पत्रकार को 3 दिन पहले ही एयरस्ट्राइक की जानकारी कैसे थी? यह पूरे देश के लिए चिंता का विषय है। इससे नेशनल सिक्योरिटी खतरे में पड़ सकती है। उन्होंने कानून का हवाला देते हुए कहा कि मिलिट्री ऑपरेशन के सीक्रेट प्लान को लीक करना देशद्रोह है। मामले में दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। केंद्र को मामले में तत्काल जांच के आदेश दिए जाने चाहिए।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

राहुल ने बताया था क्रिमिनल एक्ट
राहुल गांधी ने मंगलवार के पत्रकार वार्ता में दोहराते हुए कहा कि ऑफिसियल सीक्रेट से संबंधित जानकारी पत्रकार के साथ साझा करना क्रिमिनल एक्ट है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि ये बाते अर्नब गोस्वामी जानते थे तो हो सकता है कि पाकिस्तान भी जानता होगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here