28 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कांग्रेस में संगठनात्मक बदलाव, नदीम जावेद को दिखाया बाहर का रास्ता, इमरान प्रतापगढ़ी को लिया अन्दर

इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का चेयरमैन बनाया

नई दिल्ली: कांग्रेस में संगठनात्मक बदलाव, इसमें कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग से नदीम जावेद की छुट्टी कर दी गई है. उनकी जगह शायर इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का चेयरमैन बनाया गया है. इसके अलावा कुछ AICC सचिवों की भी नियुक्ति की गई है, जिनको AICC इंचार्ज के साथ मिलकर काम करना है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सोनिया गांधी ने इन सचिवों की नियुक्ति की

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन सचिवों की नियुक्ति की. लोकसभा सदस्य उलका को छत्तीसगढ़ के लिए सचिव नियुक्त किया गया है. इसके साथ ही झारखंड की विधायक दीपिका पांडे सिंह को उत्तराखंड, इमरान मसूद को दिल्ली और बृजलाल खाबरी को बिहार के लिए सचिव बनाया गया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कांग्रेस नेता संजय दत्त का भी नाम

इस लिस्ट में कांग्रेस नेता संजय दत्त का भी नाम है. उनको हिमाचल प्रदेश में AICC सचिव की जिम्मेदारी दी गई है. इससे पहले अब तक वह तमिलनाडु और पुडुचेरी में AICC के सेक्रेटरी इंचार्ज थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पांच सदस्यीय समूह ने अपनी रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंप दी

हालिया विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार के कारणों का पता लगाने के लिए गठित पांच सदस्यीय समूह ने अपनी रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंप दी है. इस समूह के अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने मंगलवार को यह जानकारी दी. गत 11 मई को गठित इस समूह को रिपोर्ट सौंपने के लिए दो सप्ताह का समय दिया गया था. बाद में इस समूह को एक सप्ताह का समय और दिया गया. इस समूह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद, मनीष तिवारी, विंसेट पाला और लोकसभा सदस्य ज्योति मणि भी शामिल थे.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here