32 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कांग्रेस में हुए शामिल अरुणाचल प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री

अरुणाचल प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री कुमार वाई बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। इस दौरान एआईसीसी महासचिव वेणु गोपाल, अरुणाचल प्रदेश और मेघालय प्रभारी मनीष, एपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष बोसीराम सिरम और पूर्व मंत्री तांगा ब्यालिंग मौजूद रहे। हाल ही में, कुमार वाई ने पेमा खांडू सरकार पर हमला करते हुए उस पर गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) का उपयोग करने और सार्वजनिक धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया।

उन्होंने चिंता व्यक्त की कि यदि यह प्रवृत्ति जारी रही, तो यह लोकतंत्र के लिए खतरा पैदा कर सकती है, क्योंकि निर्वाचित सरकारें अपने एजेंडे के लिए अधिनियम का दुरुपयोग कर सकती हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद कुमार वाई ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कुमार वाई को हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया. साथ ही वाई को अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने की सलाह दी.

बता दें कि कुमार वाई पहले कांग्रेस में थे लेकिन बीच में उन्होंने पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए. अब कुमार वाई की कांग्रेस में वापसी हो गई है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here