34 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केकेआर के शुभमन ने आईपीएल-14 के प्रैक्टिस मैच में खेली धुंआधार पारी

नई दिल्लीः केकेआर के शुभमन ने आईपीएल-14 के प्रैक्टिस मैच में खेली धुंआधार पारी आईपीएल शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छी खबर यह है कि उसके स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल फॉर्म में आ गए हैं। कोलकाता की टीम को शुरू से ही मजबूत माना जाता है लेकिन वह मैदान पर एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं करते हैं। पिछले सीजन में जो शुभमन गिल थे और इस सीजन में जो शुभमन गिल हैं उन दोनों में अंतर है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गिल ने इन दो सीजनों के दौरान भारतीय टेस्ट टीम का नियमित हिस्सा बनने का अनुभव लिया है और उन्होंने बतौर ओपनर मयंक अग्रवाल को पर पछाड़ते हुए एक आक्रामक बल्लेबाज के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। हालांकि शुभमन गिल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी निरंतरता बरतने की जरूरत है लेकिन उनका कॉन्फिडेंस निश्चित तौर पर काफी बढ़ा हुआ होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने प्रैक्टिस मैच में सुमन कल की बैटिंग के जरिए काफी राहत महसूस की है क्योंकि इस बल्लेबाज ने केवल 35 गेंदों पर नाबाद 75 रनों की पारी खेली है।

देश के नए CJI जस्टिस एन. वी. रमना हुए नियुक्त, 24 अप्रैल को शपथ ग्रहण… और आगे पढेें

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि आईपीएल की टीमें अपने अपने आधिकारिक मैच से पहले अपनी टीमों को दो भागों में बांट कर प्रैक्टिस मैच खेल रही है और ऐसा ही एक मुकाबला कोलकाता ने सोमवार को खेला जोकि डी वाई पाटिल स्टेडियम में हुआ था। ऐसे मुकाबलों को इंटरा स्क्वायड प्रैक्टिस गेम कहा जाता है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

यहां कोलकाता ने खुद को टीम पर्पल और टीम गोल्ड में बांट लिया था। और गिल की बैटिंग के चलते टीम गोल्ड यह मैच आसानी से जीत गई। सुमन ने अपनी टीम की ओर से 86.36% रन बनाए और यह जबरदस्त आंकड़ा है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here