34 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान दो मीडिया चैनलों पर भड़के, नाम लेकर कहा- गेट आउट

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मीडिया के एक तबके पर गुस्सा जाहिर किया है। आज कोच्ची में प्रेस कांफ्रेंस से पहले उन्होंने दो मीडिया चैनल्स का नाम लेकर कहा कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहता। इसके बाद उन्होंने इन दोनों चैनलों के प्रतिनिधियों को कह दिया कि आप यहां से बाहर निकल जाइए। आरिफ खान ने कैराली टीवी और मीडिया वन टीवी चैनल के प्रतिनिधियों से कहा कि आप लोग मेरे खिलाफ कैंपेन चलाते हैं। इसलिए मैं आपसे बात नहीं करूंगा।

नहीं करूंगा बात
केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कोच्ची में मीडिया से बात करने वाले थे। इस दौरान तमाम मीडिया चैनल्स के प्रतिनिधि वहां पर माइक लगाए खड़े थे। इसी दौरान आरिफ खान ने कहा मैं उन लोगों से बात नहीं करूंगा, जो खुद को मीडिया कहते हैं, लेकिन हकीकत में किसी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर यहां पर ऐसा कोई है तो मेरा विनम्र अनुरोध है कि वह यहां से चला जाए। आरिफ खान ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि यहां पर कैराली टीवी या मीडिया वन टीवी चैनल से कोई नहीं होगा। अगर कोई है, मैं उनसे कहूंगा कि यहां से तुरंत चला जाए।

शाहबानो का लिया नाम
इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से पूछना शुरू किया कि क्या कोई कैराली या मीडिया वन से है। इस पर एक मीडियाकर्मी ने हां में जवाब दिया। यह सुनते ही आरिफ खान भड़क उठे। उन्होंने उस मीडियाकर्मी से तत्काल वहां से निकल जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आप लोग मुझसे शाहबानो केस का बदला ले रहे हैं। आप लोग मेरे खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। इसलिए मैं आप लोगों से कोई भी बात नहीं करूंगा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here