34 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गिरफ्तार हुआ महाराष्ट्र के मंत्रालय की इमारत में बम संबंधी ईमेल करने वाला शख्स

मुंबई: महाराष्ट्र मंत्रालय में बम रखे जाने की धमकी भरा ईमेल भेजने वाले आरोपित शैलेंद्र शिंदे को पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। मंत्रालय में बम होने की धमकी की यह एक महीने में दूसरी घटना है। मामले की गहन छानबीन मरीन ड्राईव पुलिस स्टेशन की टीम कर रही है।ज्ञातव्य है कि महाराष्ट्र में मंत्रालय भवन वहां का सचिवालय है, जहां से राज्य का राजकाज चला करता है।  

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुलिस के अनुसार सोमवार को शाम 6 बजकर 20 मिनट पर कंट्रोल रुम में मंत्रालय में बम रखे जाने संबंधी ईमेल आया था। इस ईमेल की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की। पूरे मंत्रालय परिसर की बम निरोधक टीम व डाग स्कॉड ने सघन तलाशी ली लेकिन कहीं बम न मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सोमवार को देर रात पुलिस ने पुणे स्थित घोरपड़ी इलाके में रहने वाले शैलेंद्र शिंदे को गिरफ्तार कर लिया और उसे मुंबई लाकर मरीन ड्राईव पुलिस स्टेशन में पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि शैलेंद्र को पुणे के हैचिंग स्कूल से न्याय नहीं मिल रहा था।

इसी वजह से शैलेंद्र का पूरा साल बर्बाद हो गया था। इसकी शिकायत शैलेंद्र ने संबंधित अधिकारियों के पास की थी। कार्रवाई नहीं होने पर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए उसने इस तरह का कृत्य किया

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उल्लेखनीय है कि मंत्रालय में बम रखने की झूठी धमकी की यह दूसरी शिकायत है। इसके पहले नागपुर के सागर मंदेरे नामक युवक ने मंत्रालय में बम रखने संबंधी फोन किया था। कंट्रोल रूम में आए फोन पर उस समय छानबीन में पाया गया कि सागर मंदेरे मानसिक रोगी है।  

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here