28 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ठाणे (मुंबई) वागले इस्टेट में चार मंजिला जर्जर इमारत का हिस्सा गिरा, फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं

हादसे के मध्येनजर अन्य 6 इमारतों के परिवारों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का काम जारी

ठाणे (मुंबई): वागले इस्टेट परिसर में चार मंजिला जर्जर इमारत का हिस्सा गिरा, जर्जर घोषित चार मंजिला शिवभुवन नामक इमारत का हिस्सा शुक्रवार को सुबह गिर गया। ज्ञात हो कि इमारत को पहले ही खाली करवा दिया गया था, इसलिए इस घटना में फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

घटनास्थल के आसपास की 6 इमारतों में रहने वाले 174 परिवारों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का काम जारी है। घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड के जवान तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और मलबा हटाने का काम भी शुरु कर दिया है। 

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ठाणे नगरनिगम के आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारी संतोष कदम ने बताया कि शिवभुवन इमारत 30 साल पुरानी थी और इसे जर्जर घोषित किए जाने के बाद पहले ही खाली करवा दिया गया था। आज सुबह इमारत का हिस्सा गिरने के बाद उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मलबा हटाने का काम शुरु कर दिया था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शिवभुवन इमारत के निकट की अष्टमी निवास, पांडुरंग सदन, श्रीराम निवास, पांडे निवास ,दुर्गा निवास, राम निवास को भी खाली करवाया जा रहा है। संतोष कदम ने बताया कि जर्जर इमारत का मलबा इन सभी इमारतों पर गिरने की आशंका है, इसी वजह से इन सभी इमारतों में रहने वाले 174 परिवारों को सुरक्षित स्थल पर पहुंचाया जा रहा है। जर्जर शिवभुवन इमारत को तकनीकी तरीके से गिराने की तैयारी की जा रही है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here